ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनाबड़ी-बड़ी बातें करने वाले पहले आईना देखें : मोदी

बड़ी-बड़ी बातें करने वाले पहले आईना देखें : मोदी

उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि मुख्यमंत्री पद पर रहते हुए लालू प्रसाद ने चारा घोटाला किया। उन पर रेलवे के होटल के बदले जमीन घोटाला करने का मामला चल रहा है। इसलिए बड़ी-बड़ी बातें करने से...

बड़ी-बड़ी बातें करने वाले पहले आईना देखें : मोदी
पटना। हिन्दुस्तान ब्यूरोFri, 16 Nov 2018 09:37 PM
ऐप पर पढ़ें

उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि मुख्यमंत्री पद पर रहते हुए लालू प्रसाद ने चारा घोटाला किया। उन पर रेलवे के होटल के बदले जमीन घोटाला करने का मामला चल रहा है। इसलिए बड़ी-बड़ी बातें करने से पहले राजद नेताओं को आईना देख लेना चाहिए । 

ट्वीट कर उप मुख्यमंत्री ने कहा कि लालू प्रसाद के पुत्र तेजस्वी यादव उप मुख्यमंत्री पद पर रहते हुए फर्जी कंपनियों के जरिये करोड़ों रुपये की बेनामी सम्पत्ति बनाने में आरोपी बनाये गये। लेकिन संवैधानिक मर्यादा बचाने के लिए उन्होंने इस्तीफा नहीं दिया। बेनामी सम्पत्ति मामले में लालू परिवार और राजद से जुड़े जिन 13 लोगों पर चार्जशीट दायर है, वे क्या संवैधानिक संस्थाओं का मजाक नहीं उड़ा रहे थे।

एक अन्य ट्वीट में उप मुख्यमंत्री ने कहा कि पाकिस्तान के सेना प्रमुख को गले लगाने वाले पंजाब सरकार के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को स्टार प्रचारक बनाकर कांग्रेस ने कश्मीर में आतंकी भेजने वाले देश के साथ अपनी हमदर्दी फिर जाहिर कर दी। आरोप लगाया कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री मोदी और एनडीए को हराने के लिए पाकिस्तान, आतंकी समूह और नक्सली संगठनों तक से मदद लेने में परहेज नहीं करते। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें