DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एनडीए में सीट बंटवारे पर फैसला शीघ्र : बशिष्ठ

जदयू प्रदेश अध्यक्ष बशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर एनडीए के बीच सीट बंटवारे पर शीघ्र फैसला हो जाएगा। उम्मीद थी कि 16 सितंबर तक इस पर फैसला होगा, लेकिन हो सकता है दो-तीन दिन और लग जाएं। सीट बंटवारे को लेकर एनडीए में कोई उलझन नहीं है।

श्री सिंह बुधवार को पत्रकारों से बात कर रहे थे। उनकी मौजूदगी में बसपा के प्रदेश सचिव रवींद्र उपाध्याय और रिटायर मुख्य अभियंता श्यामबिहारी राम ने जदयू की सदस्यता ग्रहण की। श्री सिंह ने कहा कि विरोधी आलोचना की राजनीति कर रहे हैं। कोई सार्थक बहस का मुद्दा उनलोगों के पास नहीं है। विपक्ष के पास दृष्टि का अभाव है।

एक सवाल पर उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दोनों एनडीए के प्रमुख चेहरे हैं। मुख्यमंत्री ने बिहार को आज एक आदर्श राज्य बनाया है। पहले बिहार को बीमारू राज्य माना जाता था।

16 को राज्य कार्यकारिणी की बैठक में नीतीश होंगे शामिल

उन्होंने कहा कि जदयू अपने सांगठनिक विस्तार में लगा है। इसी क्रम में 16 सितंबर को जदयू की राज्य कार्यकारिणी की बैठक होनी है। इसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार और राष्ट्रीय प्रवक्ता केसी त्यागी को भी आमंत्रित किया गया है। बैठक में मंत्री, विधायक, जिलाध्यक्ष आदि भी रहेंगे। बैठक में सदस्यता अभियान और बूथ स्तर तक संगठन मजबूत करने की मुहिम को और प्रभावी बनाने पर विचार-विमर्श होगा। इसके अलावा भी जो जरूरी मुद्दे होंगे, उन पर बातें होंगी। प्रेस कॉन्फ्रेंस में परिवहन मंत्री संतोष कुमार निराला, जदयू प्रदेश महासचिव अनिल कुमार और डॉ. नवीन आर्या भी उपस्थित थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Decision on seat distribution in NDA soon