Dalit harrassment increases in Bihar - महिला व दलित उत्पीड़न से भाजपा की जुमलेबाजी उजागर : दीपंकर DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

महिला व दलित उत्पीड़न से भाजपा की जुमलेबाजी उजागर : दीपंकर

महिला व दलित उत्पीड़न से भाजपा की जुमलेबाजी उजागर : दीपंकर

भाकपा माले के महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य ने आरोप लगाया है कि देश में हाल के दिनों में महिला व दलित उत्पीड़न की कई घटनाएं हुई हैं। कठुआ व उन्नाव की घटना से भाजपा की ‘बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ की जुमलेबाजी उजागर हो गई है। उन्नाव की वारदात के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को तुरंत पद से हटा देना चाहिए।

श्री भट्टाचार्य ने कहा कि इस मामले में दोषी नेताओं, मंत्री को बचाने का प्रयास किया गया। इस घटना के खिलाफ 15 अप्रैल को आयोजित राष्ट्रीय प्रतिवाद दिवस में अन्य राष्ट्रीय लोकतांत्रिक दलों के साथ माले भी भाग लेगा। इसके पूर्व 14 अप्रैल को संविधान बचाओ-लोकतंत्र बचाओ दिवस का आयोजन सभी छह वाम दल मिलकर करेंगे। इसी दिन बेतिया में चंपारण सत्याग्रह शताब्दी वर्ष के समापन के अवसर पर भूमि अधिकार सभा का आयोजन किया जाएगा। 23 अप्रैल-1 मई तक ‘भाजपा भगाओ-बिहार बचाओ जनाधिकार यात्रा राज्य के पांच स्थानों से निकाली जाएगी। पहली मई को पटना में जनाधिकार सम्मेलन होगा। एक सवाल के जवाब में कहा कि बिहार में उन्माद व उत्पात के खिलाफ साझा संघर्ष की जरूरत है। विधान परिषद चुनाव में भी भाजपा के खिलाफ गोलबंदी को समर्थन मिलेगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Dalit harrassment increases in Bihar

'हिन्दुस्तान स्मार्ट' अख़बार की कॉपी पाने के लिए, नीचे दिए फॉर्म को भरे

* आपके द्वारा दी गयी जानकारी किसी से साझा नहीं की जाएगी व केवल हिन्दुस्तान अख़बार द्वारा आपसे संपर्क करने के लिए इस्तमाल की जाएगी।