DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हाजीपुर: प्रापर्टी डीलर को अपराधियों ने मारी गोली- VIDEO

जमीन की मापी कराकर पैदल लौट रहे प्रापर्टी डीलर और स्वर्ण व्यवसाई को अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी। घटना सदर थाना क्षेत्र के दिग्घी पूर्वी में मंगलवार की शाम को घटी। गोली उनके सिर में और बांह में लगी है। गंभीर स्थिति में स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें सदर अस्पताल ले जाया गया। जहां से डॉक्टर ने गंभीर हाल में उन्हें पटना रेफर कर दिया। पटना के एक निजी अस्पातल में उनका इलाज चल रहा है, जहां उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है। 

सदर थाना क्षेत्र के मलमल्लाचौर स्थित शिक्षा निकेतन स्कूल के नजदीक के रहने वाले स्थानीय और हाजीपुर पूर्वी प्रखंड के मंडल अध्यक्ष जितेन्द्र दास ने बताया कि नगर थाना क्षेत्र के रामभद्र के रहने वाले और बिहार एथलेटिक्स संघ के कोषाध्यक्ष मुकेश सिंह जिले में बडे प्रापर्टी डीलर हैं। इसके अलावा इनकी नगर थाना के सामने एमएस ज्वेलर्स के नाम से आभूषण की दुकान है। उन्होंने बताया कि घटनास्थल के नजदीक लगभग 15 से 20 एकड़ जमीन की मापी कराने के लिए आए हुए थे। मापी कराने के बाद सड़क पर खड़ी अपनी गाड़ी पर बैठने के लिए जा रहे थे कि बाईक सवार छह अपराधी अचानक पहुंचे और अंधाधुंध फायरिंग करने लगे। इस घटना में कई गोलियां मुकेश सिंह पर अपराधियों ने चलाई। एक गोली उनके सिर पर लगी है, जबकि दूसरी उनकी बांह में। वहीं इनके साथ चल रहे प्राइवेट बाडीगार्ड ने भी अपराधियों पर फायरिंग की। जिसमें एक अपराधी के घायल होने की बात बताई जा रही है। 

घटना कि सूचना तुरंत सदर थाना पुलिस को दी गई। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल को सदर अस्पताल पहुंचाया। जहां से डॉक्टर ने इनकी गंभीर स्थिति देख पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया। हालांकि परिजनों ने इन्हें पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां घायल की स्थिति शाम तक गंभीर बताई जा रही है। घटना कि सूचना पर एएसपी सह हाजीपुर एसडीपीओ महेन्द्र कुमार बसंत्री, सदर थानाध्यक्ष रोहन कुमार पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस ने घटनास्थल से पांच गोली के खोखे बरामद किए हैं। एएसपी ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। जल्द ही आरोपियों की पहचान कर ली जाएगी। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Criminals shot property dealer in Hajipur of Bihar

'हिन्दुस्तान स्मार्ट' अख़बार की कॉपी पाने के लिए, नीचे दिए फॉर्म को भरे

* आपके द्वारा दी गयी जानकारी किसी से साझा नहीं की जाएगी व केवल हिन्दुस्तान अख़बार द्वारा आपसे संपर्क करने के लिए इस्तमाल की जाएगी।