ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनादुस्साहस: पटना के स्वर्ण व्यवसायी को वैशाली में मारी गोली

दुस्साहस: पटना के स्वर्ण व्यवसायी को वैशाली में मारी गोली

नगर थाना क्षेत्र के जढुआ के नजदीक अज्ञात अपराधियों ने शनिवार की देर शाम करीब साढ़े आठ बजे पटना के 35 वर्षीय स्वर्ण व्यवसायी अजय वर्मा को गोली मार दी। गोली पेट में लगी है। बाइक सवार अपराधियों ने बाइक...

दुस्साहस: पटना के स्वर्ण व्यवसायी को वैशाली में मारी गोली
हाजीपुर पटना। हिन्दुस्तान टीमSun, 24 Mar 2019 09:16 AM
ऐप पर पढ़ें

नगर थाना क्षेत्र के जढुआ के नजदीक अज्ञात अपराधियों ने शनिवार की देर शाम करीब साढ़े आठ बजे पटना के 35 वर्षीय स्वर्ण व्यवसायी अजय वर्मा को गोली मार दी। गोली पेट में लगी है। बाइक सवार अपराधियों ने बाइक लूटने के दौरान घटना को अंजाम दिया। गोली चलने की सूचना पर पहुंचे गंगाब्रिज थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार घायल व्यवसायी को लेकर हाजीपुर सदर अस्पताल पहुंचे। यहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने व्यवसायी को पीएमसीएच रेफर कर दिया। 

घटना के बारे में बताया जाता है कि घायल व्यवसायी अजय वर्मा पटना के कंकड़बाग थाना क्षेत्र के अशोक नगर रोड नम्बर आठ के रहने वाले हैं। शनिवार को सारण जिले के आमी स्थित अम्बिका स्थान में देवी का दर्शन करने के बाद बाइक से वापस पटना लौट रहे थे। इसी दौरान अज्ञात अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

रात 10.30 बजे पहुंचे पीएमसीएच
पीएमसीएच में अजय को पुलिस ने शनिवार रात 10.30 बजे भर्ती कराया। भर्ती कराते हुए ही डॉक्टरों ने पेट का एक्स-रे कराया। एक्स-रे में पता चला कि अजय के पेट में एक गोली फंसी है। डॉक्टरों की टीम व्यवसायी के पेट से गोली निकालने में जुटी है। अजय ओटी में पूरी तरह होश में थे। अपने परिजनों से बातचीत कर रहे थे। 

तीन की संख्या में थे अपराधी
स्वर्ण व्यवसायी अजय वर्मा ने बताया कि वह अशोक नगर स्थित अपने घर से छपरा के आमी मंदिर के लिए शनिवार की शाम चार बजे निकले। मंदिर में दर्शन करने बाद घर वापस आ रहे थे। जैसे ही वे गांधी सेतु पुल के पहले पुलिस चौकी के आगे रात करीब आठ बजे अपनी बाइक से पहुंचे। उसी समय पटना की ओर से एक बाइक पर सवार तीन अपराधी पहुंचे और अपनी बाइक सामने लगाकर बाइक छीनने लगे। जब विरोध करने लगे तो बाइक पर सवार एक अपराधी ने उनके पेट में गोली मारी और हाजीपुर की ओर फरार हो गए।

खेमनीचक में है व्यवसायी की दुकान
स्वर्ण व्यवसायी अजय वर्मा के छोटे भाई विजय वर्मा ने बताया कि अजय का खेमनीचक में पारस ज्वेलर्स नाम की एक दुकान है। उनके भाई को किसी से दुश्मनी नहीं थी। 

पीएमसीएच पहुंचे परिजन
स्वर्ण व्यवसायी अजय के पीएमसीएच पहुंचने की सूचना के बाद उनके परिजन और जानने वाले पीएमसीएच पहुंचे। परिजनों को पुलिस ने अजय को गोली लगने की सूचना दी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें