ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनागंगा स्नान करने के दौरान डूबा युवक, मौत

गंगा स्नान करने के दौरान डूबा युवक, मौत

गंगा स्नान के दौरान एक किशोर की मौत डूब कर हो गई। घटना आलमगंज थाना क्षेत्र के गायघाट के पास बुधवार की सुबह घटी। लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने किशोर का शव बरामद किया। हालांकि...

गंगा स्नान करने के दौरान डूबा युवक, मौत
हिन्दुस्तान टीम,पटनाThu, 19 Apr 2018 01:15 AM
ऐप पर पढ़ें

गंगा स्नान के दौरान एक किशोर की मौत डूब कर हो गई। घटना आलमगंज थाना क्षेत्र के गायघाट के पास बुधवार की सुबह घटी। लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने किशोर का शव बरामद किया। हालांकि परिजनों ने किशोर को जीवित होने की बात कहकर इलाज के लिए एनएमसीएच ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

आलमगंज थाने के एएसआई नागेन्द्र कुमार ने बताया कि सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के हवाले कर दिया। मृतक किशोर की पहचान अगमकुआं थाना क्षेत्र के कुम्हरार के दाउद बिगहा निवासी गुड्डु राम के 12 वर्षीय बेटे सनी के रूप में की गई है। वही पड़ोसी अंगद कुमार ने बताया कि सनी अपनी मां के साथ कलश शोभायात्रा में शामिल होने के लिए गायघाट पहुंचा था। यहां उसने गंगा में स्नान करने लगा। लेकिन वह गंगा की गहराई पता लगाने में विफल रहा और तेज धार में बह गया। इस दौरान उस पर किसी की नजर नहीं पड़ी। लोग कलश यात्रा वापस लेकर आयोजन स्थित दाउद बिगहा आ गए। तब परिजनों ने किशोर सनी को नहीं देखकर चिंता जताई और वापस गायघाट गंगा नदी पहुंचे। काफी खोजबीन के बाद भी जब कुछ पता नहीं चला तो लोगों ने आलमगंज थाना व एसडीआरएफ को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची टीम ने दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद किशोर को गंगा से बरामद किया। इधर घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में मातम छा गया। किशोर की मां समेत अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल रहा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें