DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  पटना  ›  देश आर्थिक संकट में, राज्य में अपराधियों का बोलबाला : रघुवंश
पटना

देश आर्थिक संकट में, राज्य में अपराधियों का बोलबाला : रघुवंश

हिन्दुस्तान टीम,पटनाPublished By: Newswrap
Mon, 16 Sep 2019 06:08 PM
देश आर्थिक संकट में, राज्य में अपराधियों का बोलबाला : रघुवंश

राजद उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा है कि देश आर्थिक संकट से जूझ रहा है। दावा किया कि देश पर 82 लाख करोड़ यानी हर व्यक्ति पर 25 हजार रुपये का कर्जा हो गया है। आरोप लगाया कि राज्य में अपराधियों का बोलबाला है। राजद इन मसलों पर अगले माह से चरणबद्ध आंदोलन शुरू करेगा। हर बूथ पर एक सौ साधारण सदस्य बनाने के बाद बूथस्तर पर भी संघर्ष समिति बनेगी।

पार्टी कार्यालय में रविवार को प्रेसवार्ता में श्री सिंह ने कहा कि नकली नोटों का प्रचलन बंद करने के नाम पर नोटबंदी की गई। नतीजा सामने है। नकली नोटों के प्रचलन में वृद्धि हुई है। मंदी के कारण छंटनी हो रही है। खाली खजाना भरने को ट्रैफिक नियमों में बदलाव किया गया है। कई राज्यों ने या तो इसे लागू नहीं किया या फिर संशोधित रूप में लागू किया, लेकिन बिहार सरकार जनता की चिंता किये बिना भाजपा के हर कदम के साथ है। एनआरसी के नाम पर देश में उत्पात मचाने की सजिश हो रही है। उन्होंने आरोप लगाया कि जो यह कहते हैं कि किसी को फंसाते और बचाते नहीं है, उसकी हकीकत अनंत सिंह के मामले में सामने आ गई। मुजफ्फरपुर की महिला एसपी को क्यों हटाया गया, सभी जानते हैं।

राजद में लोकतंत्र, बोलने की स्वतंत्रता

एक सवाल के जवाब में कहा कि उनकी पार्टी राजद में लोकतंत्र है। बोलने की स्वतंत्रता है। लेकिन काम तो पार्टी की नीति के अनुसार ही करना होता है। जीतन राम मांझी की पार्टी की कुछ भी राय हो सकती है। हमारी पार्टी ने तेजस्वी यादव को सीएम का उम्मीदवार घोषित किया है। महागठबंधन में तो कोई भी फैसला सभी नेता मिलकर करेंगे।

संबंधित खबरें