ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनाराम मंदिर निर्माण में एनडीए का समर्थन करे कांग्रेस : मोदी

राम मंदिर निर्माण में एनडीए का समर्थन करे कांग्रेस : मोदी

उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि नब्बे के दशक में कांग्रेस सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा देकर कहा था कि यदि अयोध्या में मंदिर होने के पुरातात्विक प्रमाण मिले, तो सरकार मंदिर निर्माण...

राम मंदिर निर्माण में एनडीए का समर्थन करे कांग्रेस : मोदी
पटना। हिन्दुस्तान ब्यूरोMon, 05 Nov 2018 10:07 PM
ऐप पर पढ़ें

उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि नब्बे के दशक में कांग्रेस सरकार ने सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा देकर कहा था कि यदि अयोध्या में मंदिर होने के पुरातात्विक प्रमाण मिले, तो सरकार मंदिर निर्माण में सहयोग करेगी। अब, जबकि इलाहाबाद हाईकोर्ट के निर्देश पर हुई खुदाई से जन्मभूमि स्थल पर मंदिर होने के पुरावशेष मिल चुके हैं, तब कांग्रेस को अपनी तत्कालीन सरकार के रुख से पीछे हटने के बजाय मंदिर निर्माण की बाधाएं दूर करने में एनडीए सरकार का समर्थन करने की पेशकश करनी चाहिए। 

ट्वीट कर उप मुख्यमंत्री ने सवाल किया कि कांग्रेस इस माहौल को बहुसंख्यक विरोधी छवि से बाहर निकलने का अवसर क्यों नहीं बनाना चाहती है। एक अन्य ट्वीट में कहा कि देश के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हिटलर बताने वाले राहुल गांधी बताएं कि देश पर 19 महीनों का आपातकाल थोपकर लोकतंत्र की गर्दन मरोड़ने वाली इंदिरा गांधी के बारे में उनकी क्या राय है। वंशवाद के चलते पार्टी में आंतरिक लोकतंत्र की हत्या करने वाले लोग किस मुंह से पीएम पर टिप्पणी कर रहे हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें