DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विपक्ष के सदन में हंगामे पर बोले CM नीतीश, मुझे मालूम है, इन्हें आदेश रांची से मिला है

सीएम नीतीश कुमार

बिहार विधानसभा में विपक्ष के लगातार शोर-शराबा, नारेबाजी और मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड को लेकर इस्तीफा की मांग के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि आजतक इन लोगों (विपक्ष) ने जो कहा है इसका उल्टा असर उन्हीं पर पड़ा है। आज भी इन पर उल्‍टा असर पड़ने वाला है। नारेबाजी कर रहे विपक्ष की ओर इशारा कर कहा कि इनमें से आधे की सहमति नहीं है, मुझे मालूम है, इन्हें आदेश रांची से मिला है। 

सोमवार को मुजफ्फरपुर बालिका अल्पावास गृह यौन शोषण मामले को लेकर विपक्षी दलों ने विधानमंडल के दोनों सदनों में जमकर हो-हल्ला किया। वेल में आकर नारेबाजी की। शोर - शराबे के कारण विधानसभा की पहली पाली शुरू होने के चार मिनट बाद ही स्थगित कर दी गई। दूसरी पाली में भी जमकर शोर-शराबा हुआ। हो-हल्ला के बीच ही सदन की कार्यवाही जारी रही। विधान परिषद की दोनों पालियों में भी विपक्षी सदस्यों ने वेल में आकर नारेबाजी की। दूसरी पाली केवल आठ मिनट चली और चार बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई। 

उधर, विधानसभा की पहली पाली स्थगित होने के बाद राजद के तमाम सदस्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी और मुख्यमंत्री के इस्तीफे की मांग को लेकर विधानमंडल परिसर स्थित कर्पूरी ठाकुर की प्रतिमा के समक्ष धरने पर बैठे। करीब 20 मिनट तक नारेबाजी करते रहे। उनके साथ कांग्रेस और वाम दलों के सदस्य भी थे। वहीं, विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष राबड़ी देवी ने सोमवार को परिषद मुख्य द्वार पर विपक्षी सदस्यों के हंगामे और नारेबाजी के बीच मुख्यमंत्री के इस्तीफे की मांग की। परिषद के मुख्य द्वार पर राजद के रामचंद्र पूर्वे, कांग्रेस के प्रेमचंद्र मिश्रा सहित अन्य सदस्यों ने नारेबाजी की। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:CM Nitish Kumar targets Lalu Prasad in Bihar Assembly I know they got order from Ranchi

'हिन्दुस्तान स्मार्ट' अख़बार की कॉपी पाने के लिए, नीचे दिए फॉर्म को भरे

* आपके द्वारा दी गयी जानकारी किसी से साझा नहीं की जाएगी व केवल हिन्दुस्तान अख़बार द्वारा आपसे संपर्क करने के लिए इस्तमाल की जाएगी।