ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनापटना: भारतीय सेना में बहाली के नाम पर ठगी करने वाले पकड़े गये

पटना: भारतीय सेना में बहाली के नाम पर ठगी करने वाले पकड़े गये

भारतीय सेना में बहाली के नाम पर ठगी करने वाले गैंग का भंडाफोड़ पटना पुलिस ने किया है। सरगना सहित तीन शातिर रविवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गये। ये सभी पूरे देश में अभ्यर्थियों को झांसा देकर उन्हें सेना...

पटना: भारतीय सेना में बहाली के नाम पर ठगी करने वाले पकड़े गये
पटना। लाइव हिन्दुस्तानMon, 26 Nov 2018 06:25 PM
ऐप पर पढ़ें

भारतीय सेना में बहाली के नाम पर ठगी करने वाले गैंग का भंडाफोड़ पटना पुलिस ने किया है। सरगना सहित तीन शातिर रविवार को पुलिस के हत्थे चढ़ गये। ये सभी पूरे देश में अभ्यर्थियों को झांसा देकर उन्हें सेना में बहाल करवाने के नाम पर ठगी करते थे। पुलिस ने ठग गैंग के सरगना मुन्ना सिंह (उदवंतनगर, भोजपुर), जगदीश कुमार सिंह (जगदीशपुर, उदवंतनगर) और पिंटू कुमार (बरारी, सासाराम, रोहतास) को गिरफ्तार कर लिया है। 

रविवार को आर्मी के जेनरल ड्यूटी के सिपाही की लिखित परीक्षा दानापुर कैंट में थी, जिसके नाम पर मुन्ना अपने साथियों के साथ फर्जीवाड़ा कर रहा था। पुलिस ने मौके से 15 लाख रुपये नगद, हैंड मेटल डिटेक्टर के साथ ही अन्य सामान बरामद किये हैं। एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि यह गैंग अभ्यर्थियों को परीक्षा में पूछे जाने वाला प्रश्नपत्र देने की गारंटी देता था। 

पटना पुलिस ने मुन्ना से लंबी पूछताछ की है। उसने और भी कई सुराग दिये हैं जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जा रही है। जरूरत पड़ी तो मुन्ना को रिमांड पर भी लिया जायेगा। 
मनु महाराज, एसएसपी, पटना

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें