DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पीएमसीएच की इमरजेंसी से सीसीटीवी कैमरा चोरी

पीएमसीएच

पीएमसीएच की सेंट्रल इमरजेंसी के काउंटर के पास लगे सीसीटीवी कैमरा को दलालों ने उखाड़ फेंक दिया है। मरीजों को बरगला कर उनका शोषण करने वाले दलालों पर नजर रखने के लिए अस्पताल प्रशासन की ओर से ऐसी व्यवस्था की गई थी लेकिन असामाजिक तत्वों ने कैमरे को ही गायब कर दिया। 

शुक्रवार की देर रात करीब डेढ़ बजे सीसी कैमरे की चोरी इतनी चालाकी से गई कि उस दौरान किसी भी प्रकार की गतिविधियों को रिकार्ड नहीं किया जा सका। करीब 15 दिन पहले यह सीसीटीवी कैमरा लगाया गया था। अधीक्षक डॉ. राजीव रंजन प्रसाद ने इसे गंभीरता से लेते हुए प्राथमिकी दर्ज का करने का आदेश दिया है। उन्होंने बताया कि इमरजेंसी के पास स्थित मंदिर परिसर पर नजर रखने के लिए सीसी कैमरा लगाया गया था क्योंकि यहां दलालों का अड्डा और गंजेड़ियों के होने की गुप्त सूचना मिली थी। 

ऐसे असामाजिक तत्वों पर नजर रखने के लिए ही सीसी कैमरा लगाया गया था लेकिन दलालों ने सीसी कैमरे की ही चोरी कर ली। अधीक्षक ने बताया कि वहां फिर से दो सीसी कैमरा लगाया जाएगा और रौशनी की पर्याप्त व्यवस्था की जाएगी। सेंट्रल इमरजेंसी के मुख्य आकस्मिक चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. अभिजीत सिंह ने बताया कि अस्पताल के टीओपी को इसकी लिखित सूचना दे दी गई है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:CCTV camera stealing from PMCHs Emergency