ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनाबिहार: रिश्वत लेते आंध्रा बैंक के सीनियर मैनेजर गिरफ्तार

बिहार: रिश्वत लेते आंध्रा बैंक के सीनियर मैनेजर गिरफ्तार

सीबीआई पटना की टीम को बड़ी कामयाबी मिली है। आंध्रा बैंक के सीनियर मैनेजर संदीप कुमार को सीबीआई ने मंगलवार को 20 लाख रुपए रिश्वत मांगने और उसकी पहली किस्त लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। यह कार्रवाई...

बिहार: रिश्वत लेते आंध्रा बैंक के सीनियर मैनेजर गिरफ्तार
पटना। हिन्दुस्तान ब्यूरोTue, 08 Jan 2019 11:18 PM
ऐप पर पढ़ें

सीबीआई पटना की टीम को बड़ी कामयाबी मिली है। आंध्रा बैंक के सीनियर मैनेजर संदीप कुमार को सीबीआई ने मंगलवार को 20 लाख रुपए रिश्वत मांगने और उसकी पहली किस्त लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। यह कार्रवाई पटना के राजाबाजार स्थित ब्रह्मस्थान गली में हुई। गिरफ्तारी के बाद सीबीआई की टीम ने सीनियर मैनेजर के घर में छापेमारी की जहां से कई अहम दस्तावेज मिले हैं। 

औरंगाबाद के दाउदनगर स्थित बिरई में मां विंध्यवासिनी राइस मिल के मालिक चंदन कुमार ने आंध्रा बैंक से लोन ले रखा था। किन्हीं कारणों से वह किस्त नहीं दे पाए और उनका अकाउंट एनपीए हो गया। बाद में उन्होंने बैंक के बकाया कर्ज अदायगी को लेकर समझौते की बातचीत की। मामला आंध्रा बैंक के एग्जीबिशन रोड स्थित जोनल ऑफिस में कार्यरत सीनियर मैनेजर (विधि) संदीप कुमार के पास पहुंचा। सेटलमेंट में मदद के नाम पर उन्होंने चंदन कुमार से 20 लाख रुपए रिश्वत की मांग की। चंदन कुमार ने इसकी शिकायत पटना स्थित सीबीआई के एंटी करप्शन ब्रांच (एसीबी) से की। 

मैनेजर संदीप कुमार का घर राजाबाजार के ब्रह्मस्थान गली स्थित गुप्ता सदन में है। मंगलवार को उन्होंने 20 लाख की रिश्वत की पहली किस्त के तौर पर 50 हजार रुपए लेने के लिए मिल मालिक को अपने आवास पर बुलाया था। सीबीआई की टीम भी मुस्तैद थी। जैसे ही उन्होंने रिश्वत की रकम ली सीबीआई ने उनको रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद सीबीआई की एक टीम उनके घर की तलाशी में जुट गई। खबर लिखे जाने तक तलाशी की कार्रवाई जारी थी। बताया जाता है कि तलाशी के कई अहम कागजात सीबीआई के हाथ लगे हैं।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें