ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनाबिहार: 50 हजार रिश्वत लेते बैंक मैनेजर को सीबीआई ने दबोचा

बिहार: 50 हजार रिश्वत लेते बैंक मैनेजर को सीबीआई ने दबोचा

सीबीआई ने मंगलवार को बैंक ऑफ इंडिया के शाखा प्रबंधक को रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। बैंक ऑफ इंडिया (बीओआई) के सुपौल जिले के सिमराही बाजार शाखा के मैनेजर अमर कुमार रिश्वत के पैसे लेने खुद...

बिहार: 50 हजार रिश्वत लेते बैंक मैनेजर को सीबीआई ने दबोचा
पटना। हिन्दुस्तान ब्यूरोTue, 22 Jan 2019 10:38 PM
ऐप पर पढ़ें

सीबीआई ने मंगलवार को बैंक ऑफ इंडिया के शाखा प्रबंधक को रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। बैंक ऑफ इंडिया (बीओआई) के सुपौल जिले के सिमराही बाजार शाखा के मैनेजर अमर कुमार रिश्वत के पैसे लेने खुद सुधा बूथ के पार्लर पर पहुंचे थे। वहां पहले से सीबीआई पटना की टीम मौके की ताक में थी। 

सीबीआई के मुताबिक सिपराही बाजार में सुधा का बूथ चलानेवाले रामनारायण सिंह ने सीबीआई से शिकायत की थी कि उन्होंने बीओआई में अपना क्रेडिट लोन बढ़ाने के लिए आवेदन किया था। नौ लाख रुपए के क्रेडिट लोन देने के लिए सिपराही बाजार स्थित बैंक के शाखा प्रबंधक अमर कुमार 50 हजार की रिश्वत मांग रहे हैं। शिकायत के आधार पर सीबीआई पटना की एंटी करप्शन ब्रांच की टीम को वहां भेजा गया। साथ ही इसकी प्राथमिकी पटना में दर्ज की गई।

सीबीआई ने बैंक मैनेजर को रंगे हाथ दबोचने के लिए जाल बिछाया। मैनेजर ने आवेदनकर्ता को रिश्वत देने के लिए बैंक नहीं बुलाकर खुद उनके सुधा बूथ पर पहुंच गए। जैसे ही उन्होंने रिश्वत के 50 हजार लिए उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। 

कार्यालय की ली गई तलाशी
बैंक मैनेजर को गिरफ्तार करने के बाद सीबीआई की टीम उनके कार्यालय पहुंची। वहां की तलाशी ली गई। कई कागजात जब्त किए गए हैं। बैंक मैनेजर को हिरासत में लेकर सीबीआई की टीम देर रात पटना पहुंची। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें