ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनाविधानसभा में शराब की बोतल मिलने के मामले को लेकर अज्ञात पर केस

विधानसभा में शराब की बोतल मिलने के मामले को लेकर अज्ञात पर केस

बिहार विधानसभा के स्टाफ पार्किंग एरिया के समीप शराब की तीन खाली बोतलों के मिलने के बाद सचिवालय थाने में अज्ञात पर केस दर्ज किया गया है। केस का आईओ...

विधानसभा में शराब की बोतल मिलने के मामले को लेकर अज्ञात पर केस
हिन्दुस्तान टीम,पटनाWed, 01 Dec 2021 07:40 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार विधानसभा के स्टाफ पार्किंग एरिया के समीप शराब की तीन खाली बोतलों के मिलने के बाद सचिवालय थाने में अज्ञात पर केस दर्ज किया गया है। केस का आईओ सब इंस्पेक्टर राजेश कुमार को बनाया गया है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक व्हाइट लाइन के बाहर शराब की खाली बोतले बरामद की गई हैं। इस मामले को अपनी ओर से पुलिस अधिकारियों ने विधानसभा अध्यक्ष के संज्ञान में दे दिया है। सूत्रों के मुताबिक पुलिस बुधवार को इस पूरे प्रकरण की छानबीन करने में जुट गई है। विधानसभा में जिस जगह शराब की खाली बोतलें मिली हैं वहां सीसीटीवी कैमरा नहीं मिला है। लेकिन उस ओर जाने के रास्तों में कैमरे लगे हैं। लिहाजा सभी कैमरों की बारीकी से पड़ताल की जा रही है। अगर कैमरे में शराब की बोतल फेंकने वाले की तस्वीर कैद हुई होगी तो पुलिस आरोपित तक पहुंच सकती है।

शराब की बोतलों को भेजा जायेगा एफएसएल

शराब की खाली बोतलों को पुलिस टीम एफएसएल भेजेगी। पुलिस के मुताबिक कोर्ट से आदेश मिलते ही सभी खाली बोतलों को जांच के लिये भेजा जायेगा। एफएसएल की जांच रिपोर्ट भी इस पूरे प्रकरण में अहम साबित होगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें