DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रांची से मुजफ्फरपुर जा रही बस पलटी, कई जख्मी

रांची से मुजफ्फरपुर जा रही बस पलटी, कई जख्मी

रांची से मुजफ्फरपुर जा रही मां जानकी रथ नामक यात्री बस एनएच 83 पर मसौढ़ी थाने के सगुनी गांव के पास सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। शुक्रवार की अल सुबह हुए इस हादसे में पांच यात्री गंभीर रूप से घायल हुए हैं। जबकि अन्य दस यात्रियों को मामूली चोट पहुंची है। घायलों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया गया। घटना के वक्त बस पर कुल 40 यात्री सवार थे। घने कुहरे की वजह से चालक ने नियंत्रण खो दिया।

हालांकि पीड़ित यात्रियों ने चालक पर लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाने का आरोप लगा गुस्से का इजहार किया। बस पलटने के दौरान चालक और खलासी बस से कूद कर मौके से भाग निकले। हादसे में चोटग्रस्त सभी यात्री अन्य बसों और तारेगना स्टेशन से ट्रेन पकड़कर अपने-अपने स्थान के लिए प्रस्थान कर गए।

खबर पाकर घटनास्थल पर पहुंची मसौढ़ी पुलिस ने गंभीर रूप से जख्मी एक फौजी समेत पांच यात्रियों को इलाज के लिए मसौढ़ी अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचाया। घायलों में बोचहा मुजफ्फरपुर निवासी फौजी मिथिलेश सिंह 26 वर्ष, बेतिया निवासी 40 वर्षीय ए के गिरी, लातेहार निवासी 40 वर्षीय दिलीप टग्गिा, बोकारो निवासी 45 वर्षीय इम्तियाज अहमद, दरभंगा निवासी 50 वर्षीय महाकांत मश्रिा का इलाज कराया गया। जिसमें ए के गिरि की पसुली टूटने के कारण उन्हें पीएमसीएच रेफर किया गया। थानाध्यक्ष शंभू यादव ने बताया कि बस धीरे-धीरे सड़क किनारे गड्ढे में लुढ़की, जिससे संभावित बड़ा हादसा टल गया। बता दें कि घटनास्थल के नीचे पानी से भरे गड्ढे में बस पलटती तो बड़े हादसे से इनकार नहीं किया जा सकता था। इस संबंध में गंभीर रूप से जख्मी यात्री ए के गिरि के बयान पर मसौढ़ी थाने में केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त बस को कब्जे में ले लिया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bus accident

'हिन्दुस्तान स्मार्ट' अख़बार की कॉपी पाने के लिए, नीचे दिए फॉर्म को भरे

* आपके द्वारा दी गयी जानकारी किसी से साझा नहीं की जाएगी व केवल हिन्दुस्तान अख़बार द्वारा आपसे संपर्क करने के लिए इस्तमाल की जाएगी।