Bullet shot to truck driver, people makes ruckus at toll plaza - पटना में ट्रक ड्राइवर को गोली मारी, टोल प्लाजा पर तोड़फोड़ और आगजनी DA Image
16 दिसंबर, 2019|6:27|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पटना में ट्रक ड्राइवर को गोली मारी, टोल प्लाजा पर तोड़फोड़ और आगजनी 

फोरलेन टॉल प्लाजा पूरब में चेकिंग के दौरान ट्रक ड्राइवर को गोली मारने की घटना के बाद चालकों ने जमकर बवाल किया। शुक्रवार की शाम तीन बजे आक्रोशित लोगों ने एनएच 30 स्थित टोल प्लाजा में तोड़फोड़ की। सीसी कैमरे और शीशे को तोड़ डाले। इसके बाद टोल प्लाजा के बैरिकेडिंग और उपकरणों को आग के हवाले कर दिया। इस दौरान उग्र ट्रक चालकों ने तीन पुलिसकर्मियों की जमकर पिटाई कर दी। तीनों को गंभीर हालत में एनएमसीएच में भर्ती कराया गया है। 

  • एमवीआई के आरक्षी पर ट्रक चालक को मारी गोली मारने का आरोप
  • गुस्साए लागों ने टॉल प्लाजा में की तोड़फोड़, जवानों को पीटा

 शुक्रवार को दीदारगंज मोड़ के पास एमवीआई व ट्रक चालकों के बीच तनातनी हो गई। चालक वसूली का आरोप लगा रहे थे। कहासुनी के बीच ही ही गोली चली, जो ट्रक चालक अजीत पांडेय को पैर में लग गई। बक्सर का रहने वाला चालक को एनएमसीएच में भर्ती कराया गया है। उसने बताया कि वह त्रिवेणीपुर से रॉड लेकर पटना आया था।

दीदारगंज में मगध आयरन में माल उतारने के लिए गाड़ी को सड़क के किनारे लगाया। तभी उसने देखा की एमवीआई वाले दूसरे ट्रक के चालक मुन्ना से उलझ रहे हैं। उसने बताया कि इसी बीच एक जवान ने गोली चला दी। भागने के क्रम में गोली उसके पैर में लग गई।

गोली की आवाज सुनकर भड़के लोग
गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग और कई वाहन चालक मौके पर पहुंच गए। लोगों की भीड़ देख एमवीआई कर्मचारी और अधिकारी फरार हो गए। इधर गुस्साए लोग ने टॉल प्लाजा पहुंचकर तोड़फोड़ शुरू कर दी। उग्र चालकों ने टॉल में सभी सीसी कैमरे और लाइट को तोड़ डाला। इसके बाद बैरिकेडिंग में आग लगा दी। मौके पर तैनात मो. फिरोज समेत तीन जवानों की जर्बदस्त पिटाई कर दी गई। टॉल प्लाजा के सुपरवाईजर दीपक कुमार ने बताया कि सैंकड़ों लोग टॉल में घुस आए और सारे सामानों को तोड़ डाला है। कई कीमती उपकारणों को आग के हवाले कर दिया। 

उपद्रवियों की हुई पहचान, होग कार्रवाई : एसएसपी
घटना की जानकारी मिलते ही कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को संभाला। घटनास्थल पर पहुंचे एसएसपी मनु महाराज ने कहा कि उपद्रवियों की पहचान हो गई है। उनपर कड़ी कार्रवई की जाएगी। ट्रक चालक को किसने और क्यूं गोली मारी, इसका पता लगाया जा रहा है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Bullet shot to truck driver, people makes ruckus at toll plaza

'हिन्दुस्तान स्मार्ट' अख़बार की कॉपी पाने के लिए, नीचे दिए फॉर्म को भरे

* आपके द्वारा दी गयी जानकारी किसी से साझा नहीं की जाएगी व केवल हिन्दुस्तान अख़बार द्वारा आपसे संपर्क करने के लिए इस्तमाल की जाएगी।