ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनासाइबर क्राइम: बीएसएफ के रिटायर जवान के खाते से छह लाख उड़ाये

साइबर क्राइम: बीएसएफ के रिटायर जवान के खाते से छह लाख उड़ाये

शहर में साइबर क्राइम से जुड़े बदमाशों ने बीएसएफ के एक रिटायर जवान के खाते से छह लाख रुपये की अवैध निकासी कर ली है। आश्चर्य यह है कि बैंक के एटीएम कार्ड व पासबुक रिटायर जवान के घर पर ही रखे रहे, फिर भी...

साइबर क्राइम: बीएसएफ के रिटायर जवान के खाते से छह लाख उड़ाये
आरा। हिन्दुस्तान संवाददाताSun, 09 Dec 2018 05:52 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर में साइबर क्राइम से जुड़े बदमाशों ने बीएसएफ के एक रिटायर जवान के खाते से छह लाख रुपये की अवैध निकासी कर ली है। आश्चर्य यह है कि बैंक के एटीएम कार्ड व पासबुक रिटायर जवान के घर पर ही रखे रहे, फिर भी उनके खाते से इतनी बड़ी रकम की निकासी कर ली गयी।

रुपये की निकासी पिछले चार नवंबर से चार दिसंबर के बीच अलग-अलग तरीकों से की गयी है। इसे लेकर पीड़ित चंद्रमा प्रसाद द्वारा नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। पकड़ी मिशन रोड के रहने वाले चंद्रमा प्रसाद का कहना है कि पकड़ी स्थित स्टेट बैंक में उनका खाता है। तीन नवंबर को उन्होंने बैंक के समीप एटीएम से स्टेटमेंट निकाला था। उसके बाद रोजाना उनके खाते से एटीएम से अवैध निकासी की जाती रही। उनका कहना है कि मोबाइल बंद रहने के कारण रुपये की निकासी को ले आने वाले मैसेज के बारे में जानकारी नहीं मिल सकी।

छह दिसंबर को रुपये निकालने के लिए जाने पर पूरी जानकारी मिली। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है। शहर में इन दिनों बिना एटीएम कार्ड बदले ही खाते से रुपये निकालने का धंधा तेज हो गया है। आये दिन इस तरह की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है। बता दें कि कुछ दिनों पहले भी एक पुलिस हवलदार के खाते से इसी तरह लाखों रुपये की निकासी कर ली गयी थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें