DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पीएम बनाने का सपना न देखें : कांग्रेस

प्रदेश कांग्रेस ने नालन्दा के सांसद कौशलेन्द्र कुमार के उस बयान की निंदा की है, जिसमें उन्होंने नीतीश कुमार को अगला प्रधानमंत्री बनाने की बात कही है।प्रदेश कांग्रेस के मीडिया प्रभारी एचके वर्मा ने कहा कि जदयू के लोकसभा में दो ही सदस्य हैं। दो सदस्य वाले दल के नेता को भी प्रधानमंत्री बनाने का सपना देखने वाले कौशलेन्द्र कुमार को बताना चाहिये कि किस समीकरण के तहत ऐसा संभव होगा। उन्होंने कहा कि महागठबंधन बनाकर 2015 का चुनाव लड़ने के बाद उसे छोड़कर भाजपा के साथ जाने से जदयू की विश्वसनीयता खत्म हो गयी है। चुनाव में राज्य की जनता उसे सबक सिखायेगी।

भाजपा पर बोला हमला

प्रदेश कांग्रेस की नवनियुक्त प्रवक्ता प्रतिमा कुमारी ने कहा कि अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति अत्याचार निवारण कानून पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ केन्द्र सरकार द्वारा अध्यादेश नहीं लाने की खबर से साफ है कि भाजपा दलित विरोधी है। भाजपा की जुमलेबाज सरकार ने दलितों और आदिवासियों को ठगने का काम किया है। लोकलुभावन वादे तो भाजपा करती है लेकिन उसे कभी पूरा नहीं करती।

दिल्ली गए कौकब कादरी

प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी अध्यक्ष कौकब कादरी बुधवार को दिल्ली गए। प्रदेश कांग्रेस के मीडिया प्रभारी एचके वर्मा ने बताया कि कादरी नई दिल्ली में कांग्रेस संगठन के संबंध में प्रदेश कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल और बिहार के दोनों प्रभारी सचिवों के साथ अन्य पार्टी नेताओं से विचार-विमर्श करेंगे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Brief news