BJP should take benefit of the national image of Nitish kumar - नीतीश की राष्ट्रीय छवि का लाभ उठाये भाजपा : त्यागी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नीतीश की राष्ट्रीय छवि का लाभ उठाये भाजपा : त्यागी

नीतीश की राष्ट्रीय छवि का लाभ उठाये भाजपा : त्यागी

जदयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने कहा कि नीतीश कुमार की राष्ट्रीय छवि है। देश के अनुभवी नेता हैं नीतीश कुमार। इसलिए उनकी इस छवि और अनुभव का राष्ट्रीय स्तर पर लाभ भाजपा को उठाना चाहिए। इससे एनडीए को देशभर में फायदा होगा।

बुधवार को पत्रकारों से बातचीत में श्री त्यागी ने फिर कहा कि बिहार में नीतीश कुमार एनडीए में बड़े भाई की भूमिका में हैं। जदयू यहां बड़ी पार्टी है। उन्होंने कहा कि भाजपा को अपने सभी सहयोगी दलों के साथ मिलकर आगे की रणनीति बनानी चाहिए। चाहे वह शिवसेना के प्रमुख उद्धव ठाकरे हों या महबूबा मुफ्ती या कोई और। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के उद्धव ठाकरे से मिलने की बात पर श्री त्यागी ने कहा कि यह अच्छा कदम है। ऐसा उन्हें सभी सहयोगियों के साथ करना चाहिए।

गौरतलब हो कि दो दिनों पहले ही पटना में जदयू की बैठक के बाद श्री त्यागी ने कहा था कि बिहार में नीतीश कुमार एनडीए का चेहरा हैं। वे यहां पर बड़े भाई की भूमिका में हैं। इसके अगले दिन उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने भी कहा था कि बिहार में नीतीश कुमार ही एनडीए का चेहरा हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:BJP should take benefit of the national image of Nitish kumar

'हिन्दुस्तान स्मार्ट' अख़बार की कॉपी पाने के लिए, नीचे दिए फॉर्म को भरे

* आपके द्वारा दी गयी जानकारी किसी से साझा नहीं की जाएगी व केवल हिन्दुस्तान अख़बार द्वारा आपसे संपर्क करने के लिए इस्तमाल की जाएगी।