DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नाश्ते पर बोले अमित शाह नहीं टूटेगा भाजपा-जेडीयू का गठबंधन, थोड़ी देर में डिनर पर नीतीश से होगी मुलाकात

nitish kumar and Amit shah

1 / 2nitish kumar and Amit shah

bjp president amit shah

2 / 2bjp president amit shah

PreviousNext

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को पटना के ज्ञान भवन में बैठक की। उन्होंने नेताओं को सोशल मीडिया का सही तरीके से उपयोग करने पर जोर दिया। इस दौरान उन्होंने कहा कि बिहार में नीतीश के साथ एनडीए का गठबंधन नहीं टूटेगा और हम 40 की 40 सीटें जीतेंगे। दोनों नेताओं की मुलाकात अब से थोड़ी देर बाद डिनर पर होगी। 

वहीं इससे पहले अमित शाह ने नेताओं को टास्क दिया कि वे सरकार की योजनाओं को सोशल मीडिया के माध्यम से आम जनता को बताएं। साथ ही विस्तारकों की बैठक में पार्टी से अधिक से अधिक लोगों को जोड़ने को कहा। उन्होंने फिर से मोदी सरकार बनाने का नारा दिया।

पटना में सियासत:नाश्ते पर शाह ने की नीतीश से चर्चा, अब डिनर पर मुलाकात

इसके अलावा अमित शाह ने बीजेपी के चार साल के कार्यकाल के दौरान किए गए कार्यों को बताया। इसमें उन्होंने कहा कि हमने 2 करोड़ लोगों को घर दिया और चार करोड़ महिलाओं को गैस भी दी। पटना के इस कार्यक्रम में अमित शाह ने कहा कि देश का जनादेश हमारे साथ है और पीएम मोदी ने देश को महान बनाया है। 

क्या क्या बोले अमित शाह :

- वर्ष 2019 में फिर पूर्ण बहुमत की सरकार बनानी है

- नरेन्द्र मोदी को पुन: देश का पीएम बनाना है 

- सभी राज्यों में भाजपा की सरकार बनाएं  

- नहीं रुकेगा भाजपा का विजय रथ 

- बिहार से हुई कांग्रेस शासन के अंत की शुरुआत 

- राहुल से जनता मांग रही 4 पीढ़ियों का हिसाब 

- वर्ष 2022 तक हर परिवार को घर 

- देश के हर नागरिक का बीमा कराएंगे 

इससे पहले शाह ने जेडीयू अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ गुरुवार को नाश्ते पर करीब एक घंटे तक चर्चा की। अब उनकी मुलाकात आज डिनर पर होगी जहां बातचीत का दौर आगे बढ़ने की संभावना है। बातचीत के बाद जब नीतीश कुमार बाहर आए तो उन्होंने मीडिया के सवालों पर चुप्पी साधे रखी। हालांकि, नीतीश कुमार के चेहरे मुस्कान थी।

आगामी 2019 के लोकसभा चुनाव को देखते हुए यह मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है। ऐसी अटकलें लगाई जा रही है कि इसमें सीटों के बंटवारे का कोई फॉर्मूला निकाला जा सकता है।

उधर, बीजेपी के वरिष्ठ नेता सीपी ठाकुर ने बैठक से इतर मीडिया से बात करते हुए कहा कि बिहार में बीजेपी और जेडीयू मिलकर चुनाव लड़ेंगे। एक सवाल के जवाब में ठाकुर ने कहा कि बिहार में चुनाव तो नीतीश बड़े हैं और देश में चुनाव हो तो नरेन्द्र मोदी बड़े हैं। 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:bjp president amit shah says we will not break alliance with nitish kumar in bihar