ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार पटनाजंगलराज का विलाप करने वाले भाजपा नेताओं को यूपी में मंगलराज दिख रहा : ललन सिंह

जंगलराज का विलाप करने वाले भाजपा नेताओं को यूपी में मंगलराज दिख रहा : ललन सिंह

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने भाजपा नेताओं को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि बिहार में मामूली विवाद पर भी जंगलराज का विलाप करने वाले भाजपा नेताओं...

जंगलराज का विलाप करने वाले भाजपा नेताओं को यूपी में मंगलराज दिख रहा : ललन सिंह
हिन्दुस्तान टीम,पटनाMon, 17 Apr 2023 06:40 PM
ऐप पर पढ़ें

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने भाजपा नेताओं को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि बिहार में मामूली विवाद पर भी जंगलराज का विलाप करने वाले भाजपा नेताओं को उत्तरप्रदेश में मंगलराज दिख रहा है। कहा कि यूपी पुलिस फोर्स की मौजूदगी में अंधाधुंध गोलीबारी और न्यायिक हिरासत में दो हत्याएं दिखाई नहीं देती। न्यायिक प्रक्रिया और संविधान को ताक पर रखकर खुलेआम कानून की धज्जियां उड़ाई जा रही है और हैरानी का विषय यह है कि प्रशासनिक विफलताओं पर चिंतन करने के बजाए भाजपा के नेता इन तमाम घटनाओं पर अपनी पीठ खुद थपथपा रहे हैं।

आगे उन्होंने कहा कि जबसे बिहार में महागठबंधन की सरकार बनी है तबसे दिल्ली से लेकर प्रदेश स्तर के नेताओं को जंगलराज का भूत सताने लगा है, जबकि आज उत्तरप्रदेश की स्थिति डरावनी बनी हुई है। राज्य की कानून-व्यवस्था को सरेआम कुचला जा रहा है तब ये सारे भाजपाई बेशर्मी के साथ इस घटनाक्रम पर चुप्पी साधे हुए हैं। भाजपा नेताओं का दोहरा चरित्र बिहार और देश की जनता समझ रही है। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि देश की जनता मूकदर्शक बनकर घटिया करतूतों और संविधान विरोधी कारनामों को देख रही है। अगले लोकसभा चुनाव में जनता इनके सारे कुकृत्यों का हिसाब चुकता करेगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।