ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनाबिहार की युवती को यूपी में 65 हजार में बेचा

बिहार की युवती को यूपी में 65 हजार में बेचा

धनरुआ की एक युवती को 65 हजार रुपये में बेचने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने 19 वर्षीया युवती को मुगलसराय के पास बरामद कर लिया है। पुलिस ने मौके से एटा निवासी एक युवक ईश्वर दयाल (23 वर्ष) को...

बिहार की युवती को यूपी में 65 हजार में बेचा
धनरुआ पटना | हिन्दुस्तान टीम Thu, 28 Mar 2019 04:57 PM
ऐप पर पढ़ें

धनरुआ की एक युवती को 65 हजार रुपये में बेचने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने 19 वर्षीया युवती को मुगलसराय के पास बरामद कर लिया है। पुलिस ने मौके से एटा निवासी एक युवक ईश्वर दयाल (23 वर्ष) को भी गिरफ्तार कर लिया। 

बुधवार को दोनों को धनरुआ थाना लाया गया। युवती का बयान गुरुवार को न्यायालय में दर्ज कराया जाएगा। मेडिकल जांच भी कराई जाएगी। वहीं, युवती ने बताया कि तीन माह पूर्व खरीदारी करने मसौढ़ी बाजार गई थी। इसी दौरान एक युवक ने उसके मुंह को रूमाल से कुछ सूंघा दिया। इस पर वह बेहोश हो गई, तब वहां से जबरन पटना लाकर रखा गया। उस समय महिला भी साथ थी, जो अपने आपको युवक की पत्नी बताती थी। पटना लाकर उसे छह तल्ला मकान में आठ-दस दिन तक रखा गया। 

युवती ने बताया कि वह अपहरण करने वाले युवक को नहीं पहचानती है। बातचीत में महिला उसे अजय बुलाती थी। जब भी उसको होश आता अजय व उसकी पत्नी उसे चावल और रूमाल सूंघाकर बेहोश कर देती। कभी-कभी वह विरोध करती तो पीटा भी जाता। आठ-दस दिनों के बाद दोनों बेहोशी की हालत में उसे एक गाड़ी  से राजस्थान लेकर चले गए। 

वहीं एक बस स्टैंड के पास यूपी के एटा निवासी ईश्वर दयाल को सौंप दिया। पुलिस के अनुसार यूपी के एटा जिले के जयथरा थाने के गरिया माखन निवासी पप्पू श्री के पुत्र ईश्वर दयाल ने युवती को 65 हजार रुपये में खरीदा।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें