ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनाबिहार का लाल कश्मीर में हुआ शहीद

बिहार का लाल कश्मीर में हुआ शहीद

रघुनाथपुर प्रखंड के दिघवलिया गांव के शंकर सिंह का पुत्र अमरजीत सिंह उर्फ मितेश सिंह मंगलवार को तड़के कश्मीर में शहीद हो गया। सर्विस कोर में तैनात मितेश के पिता आर्मी से रिटायर्ड हैं। बताता जा रहा...

बिहार का लाल कश्मीर में हुआ शहीद
सीवानTue, 18 Jun 2019 10:53 AM
ऐप पर पढ़ें

रघुनाथपुर प्रखंड के दिघवलिया गांव के शंकर सिंह का पुत्र अमरजीत सिंह उर्फ मितेश सिंह मंगलवार को तड़के कश्मीर में शहीद हो गया। सर्विस कोर में तैनात मितेश के पिता आर्मी से रिटायर्ड हैं।

बताता जा रहा है मिशन ऑल आउट में शामिल जवानों का काफिला ऑपरेशन में लगा हुआ था। इसी दौरान आतंकवादियों द्वारा किये गए आईडी ब्लास्ट में सेना के कई जवान घायल हो गए और दो जवान शहीद हो गए। जिनमें एक दिघवलिया गांव का अमरजीत सिंह उर्फ मितेश सिंह थे। 

गांव के लोगों ने बताया कि मितेश के पिता शंकर सिंह समेत उनका पूरा परिवार लखनऊ में रहता है। सभी गांव के लिए वहां से चल दिए हैं। यहां दिघवलिया में चाचा व उनका परिवार रहता है। मितेश तीन भाई और एक बहन में सबसे बड़े थे। मितेश के मंझले भाई भी सेना में हैं। मितेश को दो पुत्र है। दिघवलिया गांव के जवान के शहीद होने की सूचना के बाद पूरा गांव शोक में डूब गया है। शहीद जवान का पार्थिक शरीर बुधवार को यहां आने की बात कही जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें