ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनाएसआईटी बनाकर बेतिया राज के कागजात की हो खोज : संजय जायसवाल

एसआईटी बनाकर बेतिया राज के कागजात की हो खोज : संजय जायसवाल

बेतिया राज के रिकॉर्ड रूम से कागजात की चोरी पर क्षोभ प्रकट करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने बिहार सरकार से एसआईटी के जरिए इस वारदात...

एसआईटी बनाकर बेतिया राज के कागजात की हो खोज : संजय जायसवाल
हिन्दुस्तान टीम,पटनाMon, 25 Oct 2021 07:20 PM
ऐप पर पढ़ें

बेतिया राज के रिकॉर्ड रूम से कागजात की चोरी पर क्षोभ प्रकट करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने बिहार सरकार से एसआईटी के जरिए इस वारदात की जांच करने की मांग की। उन्होंने कहा कि बेतिया राज के कागजात की चोरी होना कोई सामान्य घटना नहीं है बल्कि इसके पीछे भू-माफिया और सरकार विरोधी तत्वों का हाथ है। कहा कि बेतिया राज की जमीन महज भूमि का टुकड़ा नहीं है बल्कि यह हमारे इतिहास का हिस्सा है। इसके साथ किसी तरह की छेड़छाड़ बेतिया की अस्मिता के साथ खिलवाड़ है। कांड को अंजाम देने वालों को न तो सरकार माफ करने वाली है और न ही बेतिया की जनता।

डॉ. जायसवाल ने कहा कि बेतिया राज की तकरीबन 1000 एकड़ जमीन पर ही टेक्सटाइल पार्क का निर्माण होना है। इसकी सहमति खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन भी दे चुके हैं। यह टेक्सटाइल पार्क न केवल बेतिया का स्वरूप बदलने वाला है बल्कि इससे बिहार की अर्थव्यवस्था भी और सशक्त होगी। ऐसे महत्वपूर्ण समय पर इन कागजात का चोरी हो जाना कई सवाल खड़े करता है। यह घटना सीधे-सीधे सरकार के इकबाल को चुनौती है, जिसे किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जा सकता। हमारी सरकार से मांग है कि अविलंब एसआईटी का गठन कर इस मामले की जांच करवाई जाए और जो भी इसमें संलिप्त पाए जाए, उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दिलवाई जाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें