ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनाआरा में लोन देने से इनकार करने पर बैंक मैनेजर की पिटाई

आरा में लोन देने से इनकार करने पर बैंक मैनेजर की पिटाई

सिकरहट्टा थाना क्षेत्र के फतेहपुर बाजार स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक के मैनेजर मनोज कुमार की गुरुवार की शाम फतेहपुर बाजार में जमकर पिटाई की गई। घटना गुरुवार की शाम बैंक के सामने बैंक से बाहर उस...

आरा में लोन देने से इनकार करने पर बैंक मैनेजर की पिटाई
आरा हिन्दुस्तान टीमThu, 18 Jul 2019 11:16 PM
ऐप पर पढ़ें

सिकरहट्टा थाना क्षेत्र के फतेहपुर बाजार स्थित दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक के मैनेजर मनोज कुमार की गुरुवार की शाम फतेहपुर बाजार में जमकर पिटाई की गई। घटना गुरुवार की शाम बैंक के सामने बैंक से बाहर उस वक्त हुई जब मैनेजर बैंक बंद करके आरा जाने के लिए गाड़ी पकड़ने की तैयारी में थे। घटना का कारण मैनेजर द्वारा लोन देने से इनकार करना बताया जा रहा है।

मारपीट में मैनेजर का सिर फट गया है और शरीर के कई हिस्सों में चोट आई है। पीरो सीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रुप से जख्मी मैनेजर को आरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है। इस सिलसिले में मैनेजर के बयान पर सिकरहट्टा थाना में एक नामजद और दो अज्ञात के विरुद्ध एक मामला दर्ज किया गया है।

पीरो सीएचसी में इलाज के दौरान मैनेजर ने बताया कि वो आरा के नवादा थाना क्षेत्र के अवधपुरी के रहनेवाले हैं प्रतिदिन आरा से फतेहपुर आते हैं। कुछ दिनों पूर्व बघड़ा टोला गांव निवासी एक व्यक्ति का लोन का  आवेदन आरा से फतेहपुर ब्रांच में आया था। इस आवेदन में तकनीकी त्रुटि होने के कारण आवेदन को लौटा दिया गया था। आवेदन लौटा दिये जाने के मामले को लेकर संबंधित व्यक्ति के साथ बैंक में उनकी नोंकझोंक भी हुई थी। इसी मामले को लेकर गुरुवार की शाम जब वो ब्रांच बंद करके आरा जाने के लिए ब्रांच से निकले तो पीछे से अचानक उनपर हमला कर दिया गया। वो जमीन पर गिर गये और उनकी जमकर पिटाई की गई। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें