class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अफवाहों से बचें लोग, बालू का भंडारण भरपूर : मंत्री

खान एवं भूतत्व मंत्री विनोद कुमार सिंह ने कहा है कि बालू का अवैध खनन रोकने को बिहार सरकार कटिबद्ध है। लोगों को सस्ती दरों पर बालू उपलब्ध कराने की दिशा में सरकार काम कर रही है। बिहार में पर्याप्त मात्रा में बालू का भंडारण है और लोग अफवाहों से बचें।

भाजपा के प्रदेश कार्यालय में आयोजित सहयोग कार्यक्रम में खान मंत्री ने कहा कि बालू का अवैध खनन रोकने की दिशा में उठाए गए कदमों को बालू माफिया रोकने में लगे हैं। बालू माफियाओं पर नकेल कसी जाएगी। कानून के अनुसार सरकार कार्रवाई कर रही है और लोगों को सस्ती दर पर बालू भी मिलेगा।

वहीं लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण मंत्री विनोद नारायण झा ने कहा कि बिहार में बने सभी जलमीनारों के आसपास बसे बसावटों में छह महीने के भीतर हर घर नल का जल पहुंचा दिया जाएगा। अधीक्षण व कार्यपालक अभियंताओं की बैठक बुलाई गई है। इस पर जल्द ही निर्णय ले लिया जाएगा।

दोनों मंत्रियों ने सहयोग कार्यक्रम में आए लोगों की शिकायतों का ऑनस्पॉट निबटारा किया। यासमीन प्रवीण, डब्ल्यू तिवारी, श्रीराम प्रसाद गुप्ता, प्रमिला सिन्हा, नाबालिग राय ने अपनी समस्याएं रखी। मौके पर पूर्व विधायक राजेश्वर राज, मीडिया प्रभारी पंकज सिंह, अक्षय कुमार, संजय राय उपस्थित थे।

उप मुख्यमंत्री ने की चादरपोशी

पटना। पटना उच्च न्यायालय के समीप शहीद गुलाम सब्बर रहमतुल्ला अलैह के सालाना उर्स के मौके पर गुरुवार को उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने चादरपोशी की। उप मुख्यमंत्री ने बिहार व देश में अमन-चैन की दुआ मांगी। साथ ही बिहार में खुशहाली के लिए अल्पसंख्यक समाज को भाजपा से ज्यादा से ज्यादा जुड़कर केंद्र व राज्य सरकार की लाभकारी योजनाओं से फायदा उठाने की अपील की।

विधानसभ के उप मुख्य सचेतक अरुण कुमार सिन्हा व कई नेताओं ने भी चादरपोशी की। मौके पर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के उपाध्यक्ष मो नसीम आलम, सैयद खालिद कमाल, मो अनवर, फैयाज अली आजमी, आफताब अली, फिरोज अहमद, इशराइल अंसारी, अरशी अजीज, मो रिजवान सहित अन्य नेता मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Avoid rumors, lot of sand storage: Minister
होली क्रॉस की घटना पर सरकार ने मांगी रिपोर्टबिहार में शिक्षा का गौरव लौट रहा है : वर्मा