Attempts to mislead the public will fail Nand Kishore - जनता को गुमराह करने का प्रयास विफल होगा : नंद किशोर DA Image
20 फरवरी, 2020|10:19|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जनता को गुमराह करने का प्रयास विफल होगा : नंद किशोर

जनता को गुमराह करने का प्रयास विफल होगा : नंद किशोर

पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव ने कहा है कि राजद नेता तेजस्वी यादव जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं। उनकी ये कोशिश विफल होगी। मंत्री ने कहा कि प्रतिरोध यात्रा फ्लाप होने के बाद जंगल राज के युवराज अब एक और यात्रा पर निकलने की बात कर रहे हैं। तेजस्वी पहले यह बताएं कि 15 वर्षों के राजद शासनकाल में कितने लोगों को रोजगार मिला।

मंत्री ने कहा कि वह जमाना गया, जब बैलेट बॉक्स से लालू का जिन्न निकलता था। अब ईवीएम का जमाना है। लालटेन की मरियल रोशनी नहीं, एलईडी का उजाला है। जंगल राज गुजरे जमाने की बात हो गई है। बिहार में सुशासन है। राजद में गुटबाजी जोरों पर है। सभी गुट जिलाध्यक्ष, महासचिव और सचिव पदों पर काबिज होना चाह रहा है। देखते रहिए, तमाशा अभी बाकी है।

संविधान की राह पर चलने का संकल्प ले विपक्ष : रूंगटा

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता सुरेश रूंगटा में विपक्ष को नसीहत दी है कि वह गणतंत्र दिवस के मौके पर संविधान की राह पर चलने का संकल्प ले। शनिवार को जारी बयान में कहा कि कांग्रेस ने आपातकाल लगाया था। वोट बैंक की खातिर कांग्रेस के साथ राजद और वामदल जैसी पार्टियां भी शामिल हो गई हैं। सीएए और एनपीआर पर लगातार भ्रम फैलाया जा रहा है। देश की जनता सब समझ रही है और विपक्ष की राजनीति सफल नहीं होने वाली है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Attempts to mislead the public will fail Nand Kishore

'हिन्दुस्तान स्मार्ट' अख़बार की कॉपी पाने के लिए, नीचे दिए फॉर्म को भरे

* आपके द्वारा दी गयी जानकारी किसी से साझा नहीं की जाएगी व केवल हिन्दुस्तान अख़बार द्वारा आपसे संपर्क करने के लिए इस्तमाल की जाएगी।