DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सासाराम में शराबी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस पर हमला

शराबी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस पर हुआ हमला

सीडी ओपी के रीवां गांव में सोमवार की रात में जब पुलिस ने शराब के नशे में अशोक पासवान को गिरफ्तार किया, तो पुलिस बल पर लोगों ने हमला कर दिया। हमलावरों ने  ओपी के प्रभारी सहित अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मारपीट की और पुलिस वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। वह गिरफ्तार शराबी को पुलिस की हिरासत से जबरन छुड़ाकर ले गए। 

घटना के संबंध में बताया जाता है कि रीवां गांव में सोमवार की रात में सरस्वती पूजा पर  सांस्कृतिक कार्यक्रम हो रहा था। अचानव कार्यक्रम में  शराब के नशे में एक युवक मंच पर चढ़ गया और हंगामा करने लगा।  कलाकारों के साथ अभद्र व्यवहार भी करने लगा। इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी।  पुलिस ने गांव में पहुंचकर शराबी को गिरफ्तार कर लिया और वाहन पर बैठाकर जब उसे थाना लाने लगे, तो कुछ लोगों ने पुलतिस बल पर हमला कर दिया। पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया। इससे पुलिस वाहन के शीशे टूट गये। काफी संख्या में लोगों ने पुलिस वाहन को चारों ओर से घेर लिया। वाहन का दरवाजा तोड़कर पुलिसकर्मियों सहित शराबी को बाहर निकाला।  कुछ असामाजिक तत्वों ने पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट शुरू कर दी। पुलिस बचाव करती रही। इस बीच कुछ लोग शराबी को  लेकर भाग निकले। 

ओपी प्रभारी राघवेंद्र नारायण शर्मा ने बताया कि  पांच पुलिसकर्मी को हल्की चोटें आयी हैं।  चालक सिंगारा सिंह वाहन का शीशा टूटने से गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं। उनको इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती किया गया है।  उन्होंने कहा कि इस मामले में सात लोगों को नामजद तथा  सात अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गई है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Attack on police team in Sasaram of Bihar