ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनाड्रग्स लेता था एएसआई का बेटा, की खुदकुशी

ड्रग्स लेता था एएसआई का बेटा, की खुदकुशी

सचिवालय सुरक्षा में तैनात एएसआई शैलेन्द्र सिंह के पुत्र सुदर्शन सिंह (24 वर्ष) ने फंदे से लटककर अपनी इहलीला समाप्त कर ली।  पुलिस का कहना है कि वह ड्रग्स का आदी था। घटना गर्दनीबाग थाना क्षेत्र...

ड्रग्स लेता था एएसआई का बेटा, की खुदकुशी
पटना | वरीय संवाददाताThu, 28 Mar 2019 04:43 PM
ऐप पर पढ़ें

सचिवालय सुरक्षा में तैनात एएसआई शैलेन्द्र सिंह के पुत्र सुदर्शन सिंह (24 वर्ष) ने फंदे से लटककर अपनी इहलीला समाप्त कर ली। 

पुलिस का कहना है कि वह ड्रग्स का आदी था। घटना गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के ताहिर लेन में विष्णु प्लाजा के समीप बुधवार की सुबह हुई। पुलिस ने सुदर्शन के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पीएमसीएच भेज दिया। गर्दनीबाग थानेदार के मुताबिक घटनास्थल से किसी प्रकार का सुसाइड नोट नहीं मिला है। 

सुदर्शन ग्रेजुएशन कर चुका था। वह प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था। फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस सुदर्शन के दोस्तों और अन्य करीबियों से जानकारी इकट्ठा करने में जुट गई है। सुदर्शन रात के समय सुदर्शन खाना खाने के बाद अपने कमरे में चला गया। 

आमतौर से हर रोज वह सुबह नौ से दस के बीच जाग जाता था लेकिन बुधवार को उसके कमरे से कोई आवाज नहीं आयी। इस पर उसके भाई सुभाष ने कमरे के बाहर से आवाज लगायी। दरवाजा खटखटाने के बाद भी जब कोई जवाब नहीं मिला तो दरवाजे को तोड़ा गया। भीतर युवक का फंदे से लटकता शव देख सभी सन्न रह गए। वहीं घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। डीएसपी सचिवालय ने बताया कि एफएसएल की टीम बुलायी गई। टीम ने जरूरी साक्ष्य इकट्ठा कर लिए हैं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें