ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनालोकल एलईडी टीवी पर ब्रांडेड का टैग लगाकर बेचने वाला गिरफ्तार

लोकल एलईडी टीवी पर ब्रांडेड का टैग लगाकर बेचने वाला गिरफ्तार

लोकल एलईडी टीवी पर ब्रांडेड कंपनी का टैग लगाकर बेचने वाला दुकानदार पटना पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने बाकरगंज के जानकी मार्केट में स्थित आरएस इलेक्ट्रॉनिक में छापेमारी कर इस धंधे का भंडाफोड़ किया।...

लोकल एलईडी टीवी पर ब्रांडेड का टैग लगाकर बेचने वाला गिरफ्तार
पटना। वरीय संवाददाताMon, 19 Nov 2018 11:00 PM
ऐप पर पढ़ें

लोकल एलईडी टीवी पर ब्रांडेड कंपनी का टैग लगाकर बेचने वाला दुकानदार पटना पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने बाकरगंज के जानकी मार्केट में स्थित आरएस इलेक्ट्रॉनिक में छापेमारी कर इस धंधे का भंडाफोड़ किया। एक हजार एलईडी टीवी पुलिस ने बरामद की। पटना पुलिस की स्पेशल सेल ने दुकानदार राजू प्रसाद को गिरफ्तार कर गोदाम को सील कर दिया है। एसएसपी मनु महाराज के मुताबिक राजू दिल्ली से घटिया कंपनी की टीवी खरीदकर लाता था। फिर उसपर बड़ी कंपनियों का स्टिकर चिपका कर उसे बेचता था। छापेमारी के दौरान पटना पुलिस की टीम ने ब्रांडेड कंपनियों का लेबल भी बरामद किया है। 

कई शोरूम में नकली टीवी की हो रही खपत 
पटना पुलिस की छापेमारी के बाद इस बात का खुलासा हुआ है कि कई शोरूम में राजू कुमार नकली टीवी की सप्लाई कर रहा था। पटना के भी कुछ शोरूम में उसने नकली टीवी की सप्लाई की थी। इस बार धनतेरस में बड़े पैमाने पर नकली टीवी की खपत की गई। पहले से ही कई दुकानदारों ने उसे नकली एलईडी टीवी का ऑर्डर दे रखा था। पटना पुलिस को देवघर के स्टेशन रोड के समीप कुरसेला मार्केट में स्थित एक शोरूम के नाम का पता चला है। यहां भी नकली टीवी की सप्लाई पटना से की जा रही थी। पुलिस टीम तफ्तीश कर रही है कि और कहां-कहां राजू नकली टीवी की सप्लाई करता था। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें