class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सेवा नियमित करने की मांग को लेकर एएनएम काला बिल्ला लगाकर सड़क पर उतरी

एएनएम महिलाओं ने काला बिल्ला लगाकर विरोध जताया

1 / 3सेवा नियमित की मांग को लेकर बुधवार एएनएम महिलाओं ने काला बिल्ला लगाकर गर्दनीबाग धरनास्थल पर जोरदार तरीके से प्रदर्शन किया। प्रदर्शन में सैकड़ों महिलाएं थीं। आक्रोशित महिलाओं ने सरकार के...

2 / 3ANM protesting in Patna

3 / 3ANM protesting in Patna

PreviousNext

सेवा नियमित की मांग को लेकर बुधवार एएनएम महिलाओं ने काला बिल्ला लगाकर गर्दनीबाग धरनास्थल पर जोरदार तरीके से प्रदर्शन किया। प्रदर्शन में सैकड़ों महिलाएं थीं। आक्रोशित महिलाओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

महिलाओं में सरकार के प्रति ऐसा आक्रोश था कि वे नारे लगाते-लगाते धरनास्थल से विधानसभा की तरफ बढ़ने लगी। धरनास्थल का प्रमुख गेट भी यातायात के लिए खुला था। कुछ प्रदर्शनकारी महिलाएं गर्दनीबाग थाना तक जा पहुंची थी। इसी बीच वहां तैनात पुलिस बल की नजर इनपर पड़ी और इन्हें रोका। हालांकि महिलाएं पुन: प्रदर्शन स्थल पर लौट आईं। उसके बाद महिलाओं का मार्च सभा में बदल गई और तीन घंटे तक मौन कार्यक्रम चलाया। एएनएम अंजू कुमारी, चंद्रावती कुमारी, सुनिता कुमारी, सरिता कुमारी ने कहा कि जब तक सरकार हमारी मांग नहीं मानेगी तब तक यह आंदोलन खत्म नहीं होगा। वहीं, गुरुवार को एएनएम गर्दनीबाग अस्पताल में सीएस का घेराव करने का आह्वान किया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ANM women protested by putting a black badge
चित्रकारी प्रतियोगिता कराने का निर्देशमिशन 2019 की तैयारी में जुटा जदयू, जानें क्या-क्या हो रही तैयारी