ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटना5 नवंबर को अमित शाह की मुजफ्फरपुर रैली, 1 हजार से ज्यादा प्रवासी बिहारी होंगे शामिल

5 नवंबर को अमित शाह की मुजफ्फरपुर रैली, 1 हजार से ज्यादा प्रवासी बिहारी होंगे शामिल

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 5 नवंबर को मुजफ्फरपुर आ रहे हैं। मुजफ्फरपुर के पताही...

5 नवंबर को अमित शाह की मुजफ्फरपुर रैली, 1 हजार से ज्यादा प्रवासी बिहारी होंगे शामिल
हिन्दुस्तान टीम,पटनाThu, 02 Nov 2023 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह 5 नवंबर को मुजफ्फरपुर आ रहे हैं। मुजफ्फरपुर के पताही हवाई अड्डा मैदान में वह एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके लिए बीजेपी की तरफ से बड़ी तैयारी की जा रही है। पूरा पताही मैदान भर जाए, इसके लिए कार्यकर्ताओं को पूरे बिहार से इकट्ठा किया जा रहा है। इसके लिए तमाम नेताओं और कार्यकर्ताओं को ड्यूटी पर लगा दिया गया है। वहीं, इस रैली में बड़ी संख्या में प्रवासी बिहारी भी शामिल होंगे। बिहार भाजपा एनआरआई सेल के कन्वीनर मनीष सिन्हा ने बताया कि, इस रैली में 1 हजार से ज्यादा प्रवासी बिहार शामिल होंगे।
मनीष सिन्हा ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 5 नवंबर को मुजफ्फरपुर की रैली से बिहार को लालू प्रसाद और नीतीश कुमार मुक्त बिहार बनाने के अभियान का आगाज करेंगे। मनीष सिन्हा ने दावा किया कि, इस रैली से मुजफ्फरपुर की सभी 11 विधानसभा और दोनों लोकसभा में इस बार कमल खिलेगा। 2024 में राज्य के सभी 40 लोकसभा सीट और 2025 में दो-तिहाई बहुमत से एनडीए की बिहार में सरकार बनेगी।

उन्होंने कहा कि आम जनता जाति के आधार पर राजनीति करने वाली नीतीश और तेजस्वी सरकार को अब बदलने का मन बना लिया है। राज्य में जब से महागठबंधन की सरकार बनी है तब राज्य में जंगलराज फिर से आ गया, लगातार अपराध का ग्राफ बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि बिहार भाजपा बिहार में कभी जंगलराज नहीं आने देगी। इसके लिए लगातार संघर्ष किया जा रहा है। कार्यकर्ताओं से अपील की कि जन समस्या को लेकर आंदोलन को तेज करना है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें