ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनाराजदूतों ने बिहार फाउंडेशन की जानकारी ली

राजदूतों ने बिहार फाउंडेशन की जानकारी ली

यूक्रेन, बहरीन, नामीबिया और सूडान में भारत के राजदूत/उच्चायुक्त के दल ने बिहार फाउंडेशन के पटना स्थित कार्यालय का दौरा किया और देश व विदेश में फाउंडेशन की गतिविधियों की जानकारी ली। गुरुवार को बिहार...

राजदूतों ने बिहार फाउंडेशन की जानकारी ली
हिन्दुस्तान टीम,पटनाThu, 28 Jun 2018 08:04 PM
ऐप पर पढ़ें

यूक्रेन, बहरीन, नामीबिया और सूडान में भारत के राजदूत/उच्चायुक्त के दल ने बिहार फाउंडेशन के पटना स्थित कार्यालय का दौरा किया और देश व विदेश में फाउंडेशन की गतिविधियों की जानकारी ली। गुरुवार को बिहार के निवेश आयुक्त सह बिहार फाउंडेशन के मुंबई चैप्टर के अध्यक्ष रमाशंकर श्रीवास्तव ने बोरिंग कैनाल रोड के इंदिरा भवन स्थित बिहार फाउंडेशन के कार्यालय में राजदूतों का स्वागत किया।

श्री श्रीवास्तव ने बिहार फाउंडेशन के उद्देश्यों व कार्यों की जानकारी दी। उन्होंने दल के प्रतिनिधियों से संबंधित देशों में फाउंडेशन के एक चैप्टर की स्थापना पर बातचीत की। उन्होंने बिहार फाउंडेशन की हाल की उपलब्धियों के साथ-साथ भविष्य के लक्ष्यों की भी जानकारी दी। राजदूतों ने कई सुझाव भी दिए। मौके पर बहरीन में राजदूत आलोक कुमार सिन्हा, यूक्रेन के मनोज कुमार भारती, नामाबिया के कुमार तुहीन और सूडान के रवींद्र प्रसाद जायसवाल, उपेंद्र महारथी शिल्प अनुसंधान संस्थान के उप निदेशक अशोक कुमार सिन्हा, बियाडा के प्रबंध निदेशक भोगेंद्र लाल व प्रबंधक विकास सरकार मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें