ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनापटना: लूटपाट के दौरान एयरफोर्स के जवान को मारी गोली, हालत नाजुक

पटना: लूटपाट के दौरान एयरफोर्स के जवान को मारी गोली, हालत नाजुक

लूटपाट के दौरान अपराधियों ने एयरफोर्स के जवान अमित कुमार (35) को गोली मार दी। वारदात रविवार की शाम पौने सात बजे पाटलिपुत्र थानांतर्गत साईं मंदिर के समीप एक मॉल के बगल में स्थित गली में हुई। अपराधियों...

पटना: लूटपाट के दौरान एयरफोर्स के जवान को मारी गोली, हालत नाजुक
पटना वरीय संवाददाताSun, 18 Nov 2018 10:45 PM
ऐप पर पढ़ें

लूटपाट के दौरान अपराधियों ने एयरफोर्स के जवान अमित कुमार (35) को गोली मार दी। वारदात रविवार की शाम पौने सात बजे पाटलिपुत्र थानांतर्गत साईं मंदिर के समीप एक मॉल के बगल में स्थित गली में हुई। अपराधियों की गोलीबारी के दौरान अमित के साथी अजय कुमार मिश्र बाल-बाल बच गये। अपराधियों ने उन पर भी गोलियों की बौछार की।  

इधर, जवान को गोली लगते ही साथी अजय ने पास के ही एक चर्चित अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया। डेढ़ घंटे तक रहने के बावजूद इलाज शुरू नहीं किया गया जिसके बाद लोग भड़क गये और अस्पताल में तोड़फोड़ शुरू कर दी। बाद में लोगों ने फौजी को घायल फौजी को अस्पताल से निकाला और सेना की गाड़ी से ही दूसरे अस्पताल में ले गये। 

फौजी के विरोध करने पर मार दी गोली 
साईं मंदिर के समीप एक मॉल से निकलने के बाद अमित और अजय बगल की एक गली में लघुशंका करने चले गये। दोनों दोस्त कुछ दूरी पर थे। इसी बीच दो अपराधियों ने अमित के साथ लूटपाट करने की कोशिश की। तभी अजय ने स्कूटी के समीप दो युवकों और अमित के बीच हाथापाई होते देखा। जैसे ही अजय वहां गये दोनों युवक बाइक पर सवार होकर भागने लगे। उसी वक्त अपराधियों ने छह राउंड फायरिंग की। अमित को एक गोली बांह और दूसरी गोली पेट में लगी है। फिलहाल उनकी हालत नाजुक बनी हुई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें