ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनापीयू छात्र संघ चुनाव में एबीवीपी का दबदबा, वाम दल और गठबंधन का सूपड़ा साफ 

पीयू छात्र संघ चुनाव में एबीवीपी का दबदबा, वाम दल और गठबंधन का सूपड़ा साफ 

पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने महासचिव, उपाध्यक्ष और कोषाध्यक्ष के पद पर कब्जा किया, जबकि अध्यक्ष पद पर  एबीवीपी से बागी और निर्दलीय दिव्यांशु भारद्वाज ने...

Divyanshu Bhardwaj
1/ 5Divyanshu Bhardwaj
yochita patvardhan
2/ 5yochita patvardhan
Sudhansu Jha
3/ 5Sudhansu Jha
Asjad chand
4/ 5Asjad chand
nitish patel
5/ 5nitish patel
वरीय संवाददाता ,पटनाSun, 18 Feb 2018 03:09 AM
ऐप पर पढ़ें

पटना विश्वविद्यालय छात्र संघ चुनाव में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने महासचिव, उपाध्यक्ष और कोषाध्यक्ष के पद पर कब्जा किया, जबकि अध्यक्ष पद पर  एबीवीपी से बागी और निर्दलीय दिव्यांशु भारद्वाज ने जीत हासिल की। वहीं, जाप को संयुक्त सचिव के पद से संतोष करना पड़ा। इसके अलावा वामदल, छात्र राजद, एनएसयूआई का सूपड़ा साफ हो गया। अध्यक्ष पद के लिए दिव्यांशु को 1862 मिले। वहीं दूसरे नंबर पर छात्र जन अधिकार परिषद के गौतम आनंद रहे। गौतम को 1750 वोट मिले। तीसरे स्थान पर लेफ्ट की मीतू रहीं। उपाध्यक्ष पद पर एबीवीपी की योषिता पटवर्धन विजयी रहीं। उन्हें 1765 मत मिले। दूसरे नंबर पर एआईएसएफ की अनुष्का आर्या को 915 मत मिले। 
 महासचिव के पद पर अखिल विद्यार्थी परिषद के सुधांशु झा ने जीत हासिल की। उन्हें 1641 वोट मिले। वहीं दूसरे नंबर पर रहे जदयू के बागी और निर्दलीय उम्मीदवार मनीष यादव को 1468 वोट मिले। वहीं उपाध्यक्ष पद पर विद्यार्थी परिषद की छात्रा योशिता पटवर्द्धन चुनी गयीं। संयुक्त सचिव के पद पर जाप के असजद चांद ने जीत हासिल की। विद्यार्थी परिषद के राजीव रंजन कम मत के अंतर से हार गए। जाप के असजद चांद को 1545 और वहीं राजीव को 1395 मत मिला। कोषाध्यक्ष पद पर विद्यार्थी परिषद के नीतीश पटेल की जीत हुई। उसे 1206 वोट मिले। दूसरे नंबर पर 993 वोट के साथ आइसा से दानिश रिजवान रहे। निवेदिता 960 वोट के साथ तीसरे नंबर पर रही।  
 ये रहा रिजल्ट 
अध्यक्ष-दिव्यांशु भारद्वाज (निर्दलीय)
उपाध्यक्ष-योशिता पटवर्द्धन (एबीवीपी)
महासचिव-सुधांशु झा (एबीवीपी)
संयुक्त सचिव-असजद चांद (जाप)
कोषाध्यक्ष-नीतीश पटेल (एबीवीपी)

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें