ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनापटना: 50 हजार का मोबाइल एक हजार में बेचते थे, चार धराए

पटना: 50 हजार का मोबाइल एक हजार में बेचते थे, चार धराए

50 हजार का कीमती मोबाइल लूटकर अपराधी उसे एक हजार रुपये में बेच दिया करते थे। सचिवालय थाने की पुलिस ने इस गैंग के चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से लूटे गये सात मोबाइल भी बरामद किये...

पटना: 50 हजार का मोबाइल एक हजार में बेचते थे, चार धराए
पटना। Tue, 07 May 2019 09:20 AM
ऐप पर पढ़ें

50 हजार का कीमती मोबाइल लूटकर अपराधी उसे एक हजार रुपये में बेच दिया करते थे। सचिवालय थाने की पुलिस ने इस गैंग के चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से लूटे गये सात मोबाइल भी बरामद किये गये हैं। सभी मोबाइल हैंडसेट्स कीमती हैं। 

पकड़े गये अपराधियों में अमन कुमार (सुल्तानगंज, भागलपुर), बबलू कुमार उर्फ सरजी (बांकीपुर गोरख, फतुहा), शंकर प्रसाद (न्यृ एतवारपुर, रामजानकी पथ) और अमन कुमार (फुलवारीशरीफ, पटना) शामिल हैं। पटना के आसपास के इलाके में ये सभी किराया लेकर रहते थे। खासकर दोपहर के वक्त अपराधी लूटपाट करने निकलते थे। सचिवालय डीएसपी राजेश कुमार प्रभाकर ने बताया कि इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस और अन्य तरीकों का इस्तेमाल कर इन बदमाशों को पकड़ा गया है। पुलिस के हत्थे चढ़ा शंकर ऑटो चालक है। 

दरअसल बीते 29 अप्रैल को ईको पार्क के समीप धनराज कुमार नाम के एक व्यक्ति के साथ मोबाइल लूट की घटना हुई थी। इसके बाद एसपी सिटी प्राणतोष कुमार दास ने एक विशेष टीम का गठन कर लुटेरों को पकड़ने के निर्देश दिये। सबसे पहले फुलवारीशरीफ इलाके से अमन को पकड़ा गया। बाद में उसकी निशानदेही पर बाकी के बदमाश पुलिस की पकड़ में आये। पकड़े गये सभी अपराधियों पर पूर्व में भी अलग-अलग थानों में कई मामले दर्ज हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें