class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बेटे को देने के लिए बैंक से 50 हजार निकाले, बैंक के गेट पर पहुंचे तो थैले से गायब थे रुपए

बेटे को देने के लिए बैंक से 50 हजार निकाले, बैंक के गेट पर पहुंचे तो थैले से गायब थे रुपए

गांधी मैदान थाने के भारतीय स्टेट बैंक, मुख्य शाखा से पैसे निकालकर लौट रहे सेवानिवृत्त अधिकारी का बैग काटकर उचक्कों ने 50 हजार रुपये उड़ा लिए। घटना मंगलवार सुबह 11 बजे सिंचाई विभाग से रिटायर अधिकारी श्याम बिहारी श्रीवास्तव के साथ हुई। बैग काटकर पैसा गायब होने से स्तब्ध श्याम बिहारी ने गांधी मैदान थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है। रिटायर अधिकारी एग्जीबिशन रोड में रहते हैं।

उन्होंने बताया कि लोग पैसे सुरक्षित रखने के लिए बैंक आते हैं और बैंक में भी जब पैसे सुरक्षित नहीं हों तो लोग कहां जाएंगे। बताया कि वे बैंक अकाउंट से पैसा निकालकर बेटे के अकाउंट में जमा करने गए थे। अपने खाते से 50 हजार रुपये निकाला। फिर पैसा लेकर दूसरे काउंटर पर गए। काउंटर पर बैठे कर्मचारी ने यह कहकर पैसा जमा करने से इनकार कर दिया कि उन्होंने केवाईसी नहीं भरा है। इस वजह से पैसा जमा नहीं होगा। तब वे पैसा लेकर अपने बैग में डालकर घर लौटने लगे। बैंक में काफी भीड़ थी। जैसे ही बैंक के गेट पर पहुंचे, बदमाशों ने बैग काटकर 50 हजार रुपए निकाल लिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:50 thousand stolen by cutting bag with blade at Gandhi maidan SBI campus
फर्जी गैर बैंकिंग संस्थाओं पर सख्त कार्रवाई करें : आईजीशौचालय घोटाला में एनजीओ का सचिव गिरफ्तार, सरेंडर करने से पहले पकड़ा गया