ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार पटनादुस्साहस : दवा व्यवसायी से मांगी 18 लाख की रंगदारी

दुस्साहस : दवा व्यवसायी से मांगी 18 लाख की रंगदारी

राजधानी के एक दवा व्यवसायी से अपराधियों ने 18 लाख की रंगदारी मांगी है। दीघा के रहने वाले आलोक मेहता से रंगदारी मांगी गई है। रुपये नहीं देने पर अपराधियों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। पिछले छह...

दुस्साहस : दवा व्यवसायी से मांगी 18 लाख की रंगदारी
हिन्दुस्तान टीम,पटनाFri, 27 Apr 2018 01:25 AM
ऐप पर पढ़ें

राजधानी के एक दवा व्यवसायी से अपराधियों ने 18 लाख की रंगदारी मांगी है। दीघा के रहने वाले आलोक मेहता से रंगदारी मांगी गई है। रुपये नहीं देने पर अपराधियों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। पिछले छह से सात दिनों से व्यवसायी से रंगदारी मांगी जा रही है। अपराधियों ने उनके बेटे को भी कई बार कॉल किया है। इसकी लिखित शिकायत उन्होंने गुरुवार को दीघा थाने में दर्ज करायी है। रंगदारी मांगे जाने की बात का पता चलने के बाद पुलिस के अला अफसर पूरे मामले की तहकीकात करने में जुट गये हैं। उस मोबाइल नंबर की पड़ताल की जा रही है जिससे धमकी भरे कॉल आये। खबर है कि अपराधियों का पता चल चुका है और उनकी तलाश में पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है। इस बात को बेहद गोपनीय रखा गया है। दीघा थानेदार सच्चिदानंद सिंह के मुताबिक इस मामले की छानबीन की जा रही है।

सामने भी आये थे अपराधी

सूत्रों के मुताबिक कुछ अपराधियों ने व्यवसायी को सामने आकर भी धमकी दी थी। लेकिन वे समझ नहीं सके। इसके बाद अपराधियों ने फोन कर रंगदारी मांगना शुरू कर दिया। कई मोबाइल नंबरों से रंगदारी मांगी जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें