150 pieces high security number plate missing case registered - 150 पीस हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट गायब, केस दर्ज DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

150 पीस हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट गायब, केस दर्ज

default image

सीवान पहुंचने से पहले ही रास्ते में 150 पीस हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट गायब हो गये। इस मामले में उत्सव सेफ्टी सिस्टम प्राइवेट लि. के जनरल मैनेजर गौरव कुमार ने कंपनी के ही कर्मी अजीत कुमार निवासी पूर्वी सिपारा पर नंबर प्लेट गायब करने का शक जताते हुए जक्कनपुर थाने में एफआईआर दर्ज करायी। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच भी शुरू कर दी है।

क्या है मामला

जनरल मैनेजर के मुताबिक उनकी कंपनी का ऑफिस जक्कनपुर थाना क्षेत्र स्थित देवकी निवास न्यू बाइपास विग्रहपुर में स्थित है। यह कंपनी बिहार में उच्च श्रेणी सुरक्षा पट्टी यानी हाई सिक्योरिटी रजिस्ट्रेशन नंबर प्लेट बनाती है। 10 अक्टूबर को कंपनी में कार्यरत कर्मी अजीत कुमार 22 डिब्बा कार का प्लेट सीवान सेंटर के लिए लेकर निकला। आरोप है कि सीवान सेंटर पर कार्यरत सुपरवाइजर मिंटू कुमार ने बताया कि सिर्फ 21 डिब्बा ही प्लेट मिला है। एक डिब्बा कार का प्लेट जिसमें 150 पीस प्लेट थी, गायब है। इसकी कीमत करीब 15 हजार रुपये है। इस बारे में जब कर्मी अजीत कुमार से पूछताछ की गई तो उसके द्वारा संतोषजनक जवाब नहीं दिया जा सका। इस पर कंपनी के मैनेजर ने जक्कनपुर थाने में आरोपित कर्मी के खिलाफ आवेदन दिया। थानाप्रभारी जक्कनपुर मुकेश कुमार वर्मा ने बताया कि आवेदन के आधार पर आरोपित कर्मी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:150 pieces high security number plate missing case registered

'हिन्दुस्तान स्मार्ट' अख़बार की कॉपी पाने के लिए, नीचे दिए फॉर्म को भरे

* आपके द्वारा दी गयी जानकारी किसी से साझा नहीं की जाएगी व केवल हिन्दुस्तान अख़बार द्वारा आपसे संपर्क करने के लिए इस्तमाल की जाएगी।