10 lakh bank workers on strike nationwide today services likely to be affected - बैंकों में लटके ताले, उपभोक्ता हुए परेशान, एटीएम बन रहे सहारा DA Image
18 नबम्बर, 2019|4:18|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बैंकों में लटके ताले, उपभोक्ता हुए परेशान, एटीएम बन रहे सहारा

बैंकों में लटके ताले, उपभोक्ता हुए परेशान, एटीएम बन रहे सहारा

सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक कर्मचारी बुधवार को हड़ताल पर रहेंगे। एक सप्ताह से भी कम समय में यह दूसरी बैंक हड़ताल है। राजधानी पटना में बैंककर्मियों ने एग्जीबिशन रोड स्थित एचडीएफसी बैंक को भी बंद कराया।

सार्वजनिक क्षेत्र के बैंक कर्मचारियों की यूनियन ने बैंक ऑफ बड़ौदा में विजया बैंक और देना बैंक के प्रस्तावित विलय के विरोध में देशव्यापी हड़ताल का आह्वान गया है। 

बिहार प्रोवेसिंयल बैंक इम्पलाइज एसोसिएशन के उप महासचिव संजय तिवारी ने बताया कि बैंककर्मियों की प्रमुख मांगों में सरकारी बैंकों को मजबूत करने, बैंकों का आपस में विलय बंद करने, खराब ऋण की वसूली करने, बैंक शाखाओं का विस्तार गांवों तक करना शामिल है।

बिहार स्टेट इलाहाबाद बैंक स्टाफ एसोसिएशन के उप महासचिव उत्पलकांत, सहायक महासचिव प्रवीण कुमार व मनोज कुमार रजक, बैंक इम्प्लाइज फेडरेशन, बिहार के अध्यक्ष बी प्रसाद ने सभी बैंककर्मियों से हड़ताल को सफल बनाने की अपील की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:10 lakh bank workers on strike nationwide today services likely to be affected

'हिन्दुस्तान स्मार्ट' अख़बार की कॉपी पाने के लिए, नीचे दिए फॉर्म को भरे

* आपके द्वारा दी गयी जानकारी किसी से साझा नहीं की जाएगी व केवल हिन्दुस्तान अख़बार द्वारा आपसे संपर्क करने के लिए इस्तमाल की जाएगी।