ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार नवादाहादसे में युवक घायल, 52 हजार भी गायब

हादसे में युवक घायल, 52 हजार भी गायब

रजौली थाना क्षेत्र के दुलरपुरा गांव के पास सोमवार की रात सिरदला थाने के खरौन्ध गांव से आ रहा एक युवक सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गया। इस दौरान कुछ लोगों ने उसके पास रखे 52 हजार रुपये छीनकर...

हादसे में युवक घायल, 52 हजार भी गायब
हिन्दुस्तान टीम,नवादाThu, 02 Jul 2020 11:45 AM
ऐप पर पढ़ें

रजौली थाना क्षेत्र के दुलरपुरा गांव के पास सोमवार की रात सिरदला थाने के खरौन्ध गांव से आ रहा एक युवक सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गया। इस दौरान कुछ लोगों ने उसके पास रखे 52 हजार रुपये छीनकर फरार हो गए। सूचना पर पहुंची रजौली पुलिस ने घायल राजू यादव को अनुमंडलीय अस्पताल रजौली में भर्ती कराया, जहां से उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया, लेकिन परिजन उसे पटना लेकर चले गए, जहां उसकी हालत गंभीर है। वहीं युवक के पिता उमेश यादव ने बताया कि उनके बेटा एक्सीडेंट में घायल नहीं हुआ, बल्कि उसके साथ लूट की घटना हुई। उन्होंने आवेदन देकर मामले में कार्रवाई की मांग की है।

उमेश यादव ने बताया कि राजू को लगभग साढ़े आठ बजे रजौली थाना क्षेत्र के धुरगांव निवासी विकास कुमार का फोन आया था। इसके बाद राजू खरौन्ध स्थित अपने घर से रजौली की ओर आ रहा था। उसके पास₹52462 रुपसे भी थे। यह रुपये 28 जून को नवाबगंज गांव के ही राजेश यादव ने उसे यह कहकर दिया गया था कि वह झारखंड के रामगढ़ के कुज्जु निवासी ट्रक मालिक प्रदीप जायसवाल को दे दे। राजू सारा पैसा अपनी जेब में रखा था। धुरगांव निवासी विकास के कहने पर रात में अकेले बाइक से रजौली की ओर आ रहा था। इसी बीच दुलरपुरा गांव से कुछ दूर पहले वह एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल हो गया। थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर सुजय विद्यार्थी ने बताया कि युवक के पिता द्वारा अभी थाने को आवेदन नहीं दिया गया है। एक्सीडेंट के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को फोन किया था। इसके बाद पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया। मामला दुर्घटना का है। बावजूद वे मामले की जांच कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें