ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार नवादाअनियंत्रित हाइवा की चपेट में आया युवक, मौत

अनियंत्रित हाइवा की चपेट में आया युवक, मौत

वारिसलीगंज बाईपास के माफी रोड के समीप शुक्रवार की सुबह एक हाइवा एवं बाइक की सीधी टक्कर में एक युवक की मौत हो गई। घटना में दो युवक बुरी तरह घायल हो गए। बताया जाता है कि बाइक सवार युवक माफी रोड के समीप...

अनियंत्रित हाइवा की चपेट में आया युवक, मौत
हिन्दुस्तान टीम,नवादाSat, 28 May 2022 04:31 PM
ऐप पर पढ़ें

वारिसलीगंज, निज संवाददाता।

वारिसलीगंज बाईपास के माफी रोड के समीप शुक्रवार की सुबह एक हाइवा एवं बाइक की सीधी टक्कर में एक युवक की मौत हो गई। घटना में दो युवक बुरी तरह घायल हो गए। बताया जाता है कि बाइक सवार युवक माफी रोड के समीप से गुजर रहे थे। इस दौरान अनियंत्रित हाइवा के चपेट में आ गए। हादसे में तीनों युवक गंभीर रुप से घायल हो गए। घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंचते ही पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायल युवकों को वारिसलीगंज पीएचसी में भर्ती कराया।

इस दौरान चिकित्सकों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। युवक की पहचान थाना क्षेत्र के चकवाय पंचायत स्थित गोसपुर निवासी वाल्मीकि सिंह के 19 वर्षीय पुत्र रणधीर कुमार के रूप में हुई। जबकि दो युवकों में एक गोसपुर ग्रामीण राजेश सिंह का पुत्र मोहित कुमार और दूसरा वृक्ष मिस्त्री का पुत्र श्रवण उर्फ सेंट मिस्त्री है। इन दोनों को प्राथमिक चिकित्सा देने के बाद नवादा सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

बाइक पर सवार होकर वारिसलीगंज बाजार आ रहे थे युवक

घायल मोहित कुमार ने बताया कि तीनों युवक गोसपुर गांव से बाइक पर सवार होकर वारिसलीगंज बाजार आ रहे थे। इसी बीच बाइपास सड़क में आ रही एक हाइवा की चपेट में आ गए। हाइवा की टक्कर से सभी बाइक सवार युवक गिर कर लहूलुहान हो गए। बाइक चला रहा रणधीर बुरी तरह घायल हुआ, अस्पताल ले जाने के क्रम में उसकी मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन वारिसलीगंज पीएचसी पहुंचे। पुत्र का शव देखकर वाल्मीकि सिंह और उनकी पत्नी का रो-रो कर बुरा हाल हो रहा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया। बताया गया कि मृतक की अभी शादी नहीं हुई थी। बाद में पुलिस ने घटना को अंजाम देनेवाले हाईवा चालक को गिरफ्तार किया। चालक वाहन को लेकर भाग रहा था, इस दौरान काशीचक थाना क्षेत्र के लेमुआ पर ग्रामीण वाल्मीकि यादव को गिरफ्तार कर थाना लाया गया।

एसएच 83 पर स्पीड ब्रेकर की भरमार, हो रहा है हादसा

वारिसलीगंज एसएच 83 पर अनाधिकृत रूप से अनेक ब्रेकर बना दिये गये हैं। प्रखंड के मिल्की, मंजौर, भुआलचक, लीला बीघा, वारिसलीगंज बायपास समेत धनबीघा गांव, बलबापर, जमुआवां समेत अन्य कई गांवों से होकर गुज़री मुख्य सड़क में मनमाने तरीके से ब्रेकर बनाये गये हैं। जिसके कारण आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं। हाल में उच्च न्यायालय ने मुख्य सड़क पर अनाधिकृत ब्रेकर हटाने के आदेश जारी किया है। बावजूद स्थानीय प्रशासन इसको लेकर मौन है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें