ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार नवादाबाइक व स्कॉर्पियो की टक्कर में महिला की मौत

बाइक व स्कॉर्पियो की टक्कर में महिला की मौत

सिविल कोर्ट के समीप बाइक व स्कॉर्पियो की सीधी टक्कर में बाइक पर सवार एक महिला की मौत हो गयी। जबकि बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना शनिवार की सुबह करीब नौ बजे की बतायी जाती है। मृतका किरण देवी...

बाइक व स्कॉर्पियो की टक्कर में महिला की मौत
हिन्दुस्तान टीम,नवादाSun, 14 Jun 2020 12:10 PM
ऐप पर पढ़ें

सिविल कोर्ट के समीप बाइक व स्कॉर्पियो की सीधी टक्कर में बाइक पर सवार एक महिला की मौत हो गयी। जबकि बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना शनिवार की सुबह करीब नौ बजे की बतायी जाती है। मृतका किरण देवी नालंदा जिले के नालंदा थाना क्षेत्र के पचबारा गांव के उपेन्द्र सिंह की पत्नी थी। एक अन्य घायल की पहचान मृतका के देवर शशिभूषण कुमार के रूप में की गयी है।

जानकारी के मुताबिक किरण देवी अपने देवर शशिभूषण कुमार के साथ गांव से इलाज कराने के लिए संत जोसेफ स्कूल के सामने स्थित पादरी हॉस्पिटल जा रही थीं। इसी बीच सिविल कोर्ट के समीप सामने से तेज गति से आ रही एक स्कॉर्पियो ने बाइक को सीधी टक्कर मार दिया व उसका ड्राइवर गाड़ी लेकर भाग निकला। घटना में बुरी तरह से घायल दोनों को सदर अस्पताल भेजा गया। जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। घायल शशिभूषण कुमार ने पुलिस को दिये गये बयान में स्कॉर्पियो के ड्राइवर को लापरवाही से वाहन चलाने व बाइक को टक्कर मार देने के मामले में आरोपित किया है। इधर, पुलिस ने मृतका की लाश पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। मौके पर सदर अस्पताल पहुंचे मृतका के परिजनों के चीत्कार से माहौल बेहद नम हो गया था।

कोर्ट बंद होने का फायदा उठा निकल भागा

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक शनिवार को कोर्ट बंद होने के कारण वहां पर सुबह काफी कम लोग थे। इसका फायदा उठाकर स्कॉर्पियो का ड्राइवर बिहार शरीफ की ओर भाग निकला। इस बीच वहां मौजूद लोग भी घायलों को अस्पताल पहुंचाने में जुटे थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्कॉर्पियो के बारे में जानकारी लेने की कोशिश की, परंतु उसका कोई सुराग नहीं मिला। पुलिस उस इलाके में लगी सीसीटीवी फुटेज से स्कॉर्पियो की पहचान कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें