ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहार नवादाऑटो व कार की टक्कर में महिला की मौत, दो जख्मी

ऑटो व कार की टक्कर में महिला की मौत, दो जख्मी

थाना क्षेत्र के हरदिया सेक्टर बी के समीप मंगलवार की सुबह गलत दिशा से आ रही ऑटो में अनियंत्रित कार ने जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें एक महिला की मौत हो...

ऑटो व कार की टक्कर में महिला की मौत, दो जख्मी
default image
हिन्दुस्तान टीम,नवादाWed, 19 Jun 2024 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

रजौली, संवाद सूत्र
थाना क्षेत्र के हरदिया सेक्टर बी के समीप मंगलवार की सुबह गलत दिशा से आ रही ऑटो में अनियंत्रित कार ने जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें एक महिला की मौत हो गई। वहीं 15 माह का बच्चा समेत दो लोग जख्मी हो गए। मृतका नेहा देवी चितरकोली गांव निवासी अखिलेश सिंह की पत्नी थी। घटना में मृतका का 15 माह का बच्चा नंदन कुमार, हरदिया के सेक्टर डी निवासी राजेन्द्र पंडित का पुत्र ऑटो चालक पिन्टू कुमार घायल हुए हैं। घायलों को हरदिया एवं चितरकोली से आ रहे शिक्षकगण पप्पू शर्मा, मुकेश कुमार सिंह एवं जीविका की मौसम कुमारी ने अनुमंडलीय अस्पताल भर्ती कराया।

मृतका के परिजनों ने बताया कि नेहा देवी अपने बच्चे को लेकर रजौली बाजार जा रही थी। टेम्पो चालक सवारी बैठाने को लेकर रॉन्ग साइड से हरदिया के सेक्टर बी के समीप बने कट लाइन चेंज करने लगा। इसी दौरान अनियंत्रित कार ने जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें ऑटो सवार तीन लोग जख्मी हो गए। घायलों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। गंभीर रूप से जख्मी नेहा को सदर अस्पताल और फिर वहां से पावापुरी विम्स के लिए रेफर कर दिया गया। जहां महिला ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया।परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था। इधर, सड़क दुर्घटना के बाद कार सवार ने भागने का प्रयास किया। लेकिन कार का रेडीवाटर फट जाने के कारण कार हरदिया मोड़ के समीप ब्रेक डाउन हो गया। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने कार पर सवार लोगों को पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया। कार पर सवार रहे दो सहोदर भाइयों ने बताया कि वे बाढ़ में अंतिम संस्कार कर वापस झारखण्ड लौट रहे थे। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को जब्त कर लिया गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।