ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार नवादाकिशोर की मौत पर सदर अस्पताल में हंगामा

किशोर की मौत पर सदर अस्पताल में हंगामा

सड़क हादसे में घायल किशोर की नवादा सदर अस्पताल में मौत के बाद परिजनों ने बुधवार की दोपहर बाद अस्पताल परिसर में हंगामा किया। परिजनों का आरोप था कि सदर अस्पताल के डॉक्टरों व चिकित्सा कर्मियों की...

किशोर की मौत पर सदर अस्पताल में हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,नवादाThu, 22 Oct 2020 02:40 PM
ऐप पर पढ़ें

सड़क हादसे में घायल किशोर की नवादा सदर अस्पताल में मौत के बाद परिजनों ने बुधवार की दोपहर बाद अस्पताल परिसर में हंगामा किया। परिजनों का आरोप था कि सदर अस्पताल के डॉक्टरों व चिकित्सा कर्मियों की लापरवाही के कारण किशोर की जान चली गयी। आरोप था कि किशोर को खाली ऑक्सीजन सिलिंडर लगा दिया गया, जिससे उसका दम घुट गया व उसकी मौत हो गयी। जबकि अस्पताल प्रबंधन के मुताबिक उसकी हालत गंभीर थी व उसे हेड इन्ज्यूरी थी। आरंभिक इलाज के बाद डॉक्टरों ने उसे व उसके साथ घायल एक अन्य को पावापुरी विम्स रेफर कर दिया था। परंतु ले जाने में विलम्ब के कारण उसकी मौत हो गयी। मृतक 15 वर्षीय विक्रम कुमार अकबरपुर थाना क्षेत्र के सनोखरा गांव के परमेश्वर चौधरी का बेटा बताया जाता है।

करीब दो घंटे तक किया हंगामा

सदर अस्स्पताल परिसर में मृतक के परिजनों ने करीब दो घंटे तक हंगामा किया गया। परिजनों ने किशोर की लाश पोस्टमार्टम रूम से लाकर इमरजेंसी वार्ड के गेट पर रख दिया व अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ जमकर भड़ास निकाला। इस बीच पहुंची नगर थाने की पुलिस ने परिजनों को समझाने की कोशिश की, परंतु परिजन अड़े रहे। समाचार प्रेषण तक लाश का पोस्टमार्टम नहीं किया जा सका था।

रजौली में हुई थी दुर्घटना

पुलिस के मुताबिक, रजौली थाना क्षेत्र में एनएच 31 पर करिगांव मोड़ के समीप बुधवार की दोपहर करीब 12 बजे बाइक व अज्ञात वाहन की टक्कर में बाइक पर सवार दो लोग घायल हो गये थे। घायलों की पहचान जिले के सनोखरा गांव निवासी विक्रम कुमार एवं लोहरा गांव के अनुज कुमार के रूप में की गई। दोनों को गंभीर हालत में करीब डेढ़ बजे सदर अस्पताल लाया गया। आरंभिक उपचार के बाद दोनों को पावापुरी रेफर कर दिया गया। परंतु इसी बीच करीब तीन बजे घायल विक्रम की मौत हो गयी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें