ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार नवादाहादसे में दो युवक घायल, एनएच जाम

हादसे में दो युवक घायल, एनएच जाम

एनएच- 31 पर अंधरवारी मोड़ के पास बुधवार की देर शाम सड़क दुर्घटना में दो बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हे इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल रजौली में भर्ती कराया गया। आक्रोशित लोगों ने आधे घंटे के...

हादसे में दो युवक घायल, एनएच जाम
हिन्दुस्तान टीम,नवादाThu, 01 Feb 2018 12:11 PM
ऐप पर पढ़ें

रजौली। एक प्रतिनिधि

एनएच- 31 पर अंधरवारी मोड़ के पास बुधवार की देर शाम सड़क दुर्घटना में दो बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हे इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल रजौली में भर्ती कराया गया। आक्रोशित लोगों ने आधे घंटे के लिए एनएच-31 को जाम कर दिया। लोगों का आरोप था कि थानाध्यक्ष को सूचना देने के बाद उन्होंने लोगों का फोन काट दिया।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बाइक सवार दो युवक सिरदला थाने के धिरौंध गांव से अकबरपुर थाने के केंदुआ गांव जा रहे थे। इसी बीच नवादा की ओर से आ रहे अज्ञात ट्रक ने उन्हें चकमा दे दिया। इससे दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। साथ ही बाइक का अगला चक्का भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। थानाध्यक्ष अवधेश कुमार को सूचना दिए जाने के बाद एसआई ब्रह्म राम तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने दोनों घायलों को वहां से उठाकर अनुमंडलीय अस्पताल रजौली में भर्ती कराया, जहां से नवादा रेफर कर दिया। थानाध्यक्ष ने दोनों घायल की पहचान सिरदला थाना क्षेत्र के धिरौंध गांव निवासी मुकेश राजवंशी व नवलेश राजवंशी के रूप में की है। साथ ही क्षतिग्रस्त बाइक को जब्त कर थाने लाया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें