ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार नवादाबाइक की डिक्की से ले भागे दो लाख रुपये

बाइक की डिक्की से ले भागे दो लाख रुपये

बेखौफ बदमाशों ने हिसुआ में एक युवक की बाइक की डिक्की खोल कर दिनदहाड़े दो लाख रुपये निकाल लिए। घटना मंगलवार की दोपहर करीब 12 बजे हिसुआ के भीड़भाड़ वाले इलाके विश्व शांति चौक के समीप की है। सूचना पर...

बाइक की डिक्की से ले भागे दो लाख रुपये
हिन्दुस्तान टीम,नवादाWed, 26 Jun 2019 12:10 PM
ऐप पर पढ़ें

बेखौफ बदमाशों ने हिसुआ में एक युवक की बाइक की डिक्की खोल कर दिनदहाड़े दो लाख रुपये निकाल लिए। घटना मंगलवार की दोपहर करीब 12 बजे हिसुआ के भीड़भाड़ वाले इलाके विश्व शांति चौक के समीप की है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की तलाश में आसपास के इलाके में छापेमारी की, परंतु उनका कोई सुराग नहीं मिला। पीड़ित हिसुआ थाने के अरियन गांव के ओमप्रकाश उर्फ गुड्डू के बयान पर अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

ओमप्रकाश के मुताबिक उसने विश्व शांति चौक के समीप स्थित एसबीआई की शाखा से दो लाख रुपये निकाले थे। रुपये निकालने के बाद उसने रुपयों को एक बैग में रखा व बैग बाइक की डिक्की में रखकर उसे लॉक कर दिया। इसके बाद वह पास में ही स्थित शर्मा बीज भंडार में बीज व खाद लेने चला गया। इस दौरान उसने बाइक दुकान के आगे खड़ी कर दी थी। कुछ ही देर में वापस आने के बाद बाइक की डिक्की खुली पायी गयी व रुपयों का बैग गायब था। हिसुआ एसएचओ राजकुमार ने बताया कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है। पुलिस आसपास लगी सीसीटीवी के वीडियो फुटेज को खंगाल रही है। बतादें कि बाइक की डिक्की से रुपये निकालने वाली तथा झपट्टा मार कर रुपये छीन लेने वाली घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। हाल ही में शहर में भी दो घटनाएं लगातार हुईं। इन घटनाओं में शामिल कोढ़ा गिरोह के छह बदमाशों को नवादा व राजगीर की पुलिस ने संयुक्त अभियान में शेखपुरा से पिछले माह गिरफ्तार किया था। चार घटनाओं में बदमाशों ने संलिप्तता स्वीकार की थी। परंतु इसके बाद भी घटनाएं जारी हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें