ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार नवादाट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, युवक की मौत

ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, युवक की मौत

पटना-रांची रोड एनएच-31 पर सिमरकोल मोड़ के पास सोमवार को नवादा की ओर से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने रजौली की ओर से जा रहे एक बाइक सवार युवक को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार युवक की घटनास्थल पर...

ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, युवक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,नवादाTue, 06 Oct 2020 02:01 PM
ऐप पर पढ़ें

पटना-रांची रोड एनएच-31 पर सिमरकोल मोड़ के पास सोमवार को नवादा की ओर से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने रजौली की ओर से जा रहे एक बाइक सवार युवक को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृत युवक की पहचान अकबरपुर थाना क्षेत्र के गासीबिगहा गांव के श्री यादव के बेटे रंजीत कुमार के रूप में हुई। हादसे के बाद आसपास के आक्रोशित लोगों ने एनएच-31 को जाम कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही एएसआई निरंजन कुमार दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेजा। साथ ही आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर आवागमन को चालू कराया।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, बाइक पर सवार एक अन्य युवक कपिल यादव के पुत्र सुबोध कुमार को खरोंच तक नहीं लगी। वह बाल-बाल बच गया। बाल-बाल बचे सुबोध ने बताया कि वह रजौली थाना क्षेत्र के चौथा गांव से अपने गांव जा रहा था। इसी दौरान ट्रक ने उसकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी, जिससे उसके साथी रंजीत की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। थानाध्यक्ष इंस्पेक्टर दरबारी चौधरी ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस को वहां भेजकर मृत युवक के शव को अपने कब्जे में ले लिया गया है। घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है। पोस्टमार्टम के बाद मृतक के शव को उसके परिजनों को सौंप दिया जाएगा। थानाध्यक्ष ने बताया कि अज्ञात ट्रक चालक पर सड़क हादसे में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें