ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार नवादापुत्रों संग चौकीदार की गुंडई, किया जानलेवा हमला

पुत्रों संग चौकीदार की गुंडई, किया जानलेवा हमला

र्दी के मद में चूर रोह थाना के चौकीदार सुरेश पासवान और उसके बेटों ने रविवार को गुंडई की हद पार कर दी। खुद को बहन की जमीन को हड़पने में विफल होते देख चौकीदार और उसके बेटों ने बहन, बहनोई, भांजा और भांजी...

पुत्रों संग चौकीदार की गुंडई, किया जानलेवा हमला
हिन्दुस्तान टीम,नवादाMon, 12 Oct 2020 03:10 PM
ऐप पर पढ़ें

खाकी वर्दी के मद में चूर रोह थाना के चौकीदार सुरेश पासवान और उसके बेटों ने रविवार को गुंडई की हद पार कर दी। खुद को बहन की जमीन को हड़पने में विफल होते देख चौकीदार और उसके बेटों ने बहन, बहनोई, भांजा और भांजी पर जानलेवा हमला किया। प्रखंड मुख्यालय रोह में घटित इस घटना में सुरेश की बहन सुशीला देवी का पैर और भांजी राखी कुमारी का हाथ टूट गया। वहीं बहनोई सुरेंद्र पासवान और भांजे उत्तम कुमार उर्फ जयसूर्या की बेरहमी से पिटाई कर दी। सभी घायलों को नवादा सदर अस्पताल से विम्स पावापुरी रेफर किया गया है।

हमले में घायल उत्तम ने बताया कि उसके नाना(चौकीदार सुरेश के पिता) मथुरा पासवान ने करीब 15 साल पहले अपनी बेटी सुशीला के नाम से जमीन रजिस्ट्री किया था। उस वक्त उस जमीन की कीमत बहुत कम थी। वर्तमान समय में जमीन की कीमत में भारी वृद्धि देख चौकीदार अपनी बहन की जमीन हड़पना चाहता था। दोनों के बीच विवाद को लेकर धारा 144 लगा दिया गया था। अनुमंडल दंडाधिकारी की कोर्ट से फैसला सुशीला के पक्ष में आया। जिसके बाद सुशीला उस जमीन पर मकान बनवा रही थी।

रविवार की सुबह सुशीला का बेटा उत्तम बाइक से सीमेंट-छड़ दुकानदार को रुपया देने जा रहा था। इसी दौरान रोह के पुरानी बाजार रोड में चौकीदार सुरेश पासवान, उसके बेटे संतोष पासवान, विपिन पासवान, विक्की कुमार, साढ़ू के बेटे पंकज पासवान और मुन्ना पासवान ने लाठी-डंडे व लोहे के रॉड से उत्तम पासवान पर हमला कर दिया। हमले में घायल होकर उत्तम वहीं गिर गया। उत्तम के पास रहे एक लाख अस्सी हजार रुपए और मोबाइल लेकर हमलावर भाग गए। और उसकी बाइक को क्षतिग्रस्त कर दिया। इसके बाद हमलवारों ने उसके निर्माणाधीन घर पर चढ़कर सुरेंद्र पासवान, सुशीला देवी व राखी कुमारी को बुरी तरह घायल कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें