ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार नवादावारिसलीगंज से किशोर अगवा, 10 लाख मांगी फिरौती

वारिसलीगंज से किशोर अगवा, 10 लाख मांगी फिरौती

बेखौफ बदमाशों ने जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र से दिनदहाड़े एक किशोर को अगवा कर लिया। उसकी रिहाई के एवज में अपहर्ताओं ने 10 लाख की फिरौती की मांग की है। घटना बुधवार की बतायी जाती है। अपहृत किशोर...

वारिसलीगंज से किशोर अगवा, 10 लाख मांगी फिरौती
हिन्दुस्तान टीम,नवादाThu, 22 Feb 2024 02:30 PM
ऐप पर पढ़ें

नवादा/वारिसलीगंज, हिप्र/निसं
बेखौफ बदमाशों ने जिले के वारिसलीगंज थाना क्षेत्र से दिनदहाड़े एक किशोर को अगवा कर लिया। उसकी रिहाई के एवज में अपहर्ताओं ने 10 लाख की फिरौती की मांग की है। घटना बुधवार की बतायी जाती है। अपहृत किशोर सकलेश कुमार उर्फ टमाटर (15) वारिसलीगंज थाना क्षेत्र की कुटरी पंचायत के मसनखावां गांव के किशोरी यादव का बेटा बताया जाता है। परिजनों के मुताबिक वह कम पढ़ा-लिखा है। वह अपने ट्रैक्टर की देखभाल करता था। बुधवार को वह किसी काम से वारिसलीगंज बाजार स्थित चंदन चौक के समीप गया था। इसी बीच बदमाशों ने उसे फोन कर उसे थाना क्षेत्र के दरियापुर बेसिक स्कूल के पहले सड़क किनारे स्थित एक ईंट-भट्ठे के समीप बुलाया। जहां से उसका अपहरण कर लिया गया। कुछ देर बाद किशोर के मोबाइल से उसके परिजनों को फोन कर उसकी रिहाई के एवज में दस लाख की फिरौती मांगी गयी।

बाइक बरामद,आरोपित से पूछताछ

परिजनों द्वारा घटना की शिकायत किये जाने के बाद वारिसलीगंज पुलिस एक्टिव हो गयी। वारिसलीगंज एसएचओ रूपेश कुमार सिन्हा के नेतृत्व में पुलिस ने ईंट-भट्ठे के समीप से एक बाइक बरामद किया है। बताया जाता है कि बाइक किशोर के एक दोस्त की थी। दोस्त से बाइक लेकर वह ईंट-भट्ठे की ओर निकला था। इसके बाद से किशोर का कोई सुराग नहीं मिला है। बताया जाता है कि परिजनों ने पकरीबरावां थाना क्षेत्र के एक युवक पर अपहरण की आशंका जतायी है। पुलिस आरोपित युवक से पूछताछ कर रही है। हालांकि युवक खुद का निर्दोष व उसे फंसाने की साजिश बता रहा है। पूर्व में उस युवक का भी अपहरण किया गया था। जिसमें पीड़ित पक्ष आरोपित बताये जाते हैं। इस मामले में पकरीबरावां थाने में प्राथमिकी दर्ज बतायी जाती है।

तकनीकी टीम के साथ छापेमारी

घटना की जांच के लिए तकनीकी अनुसंधान की मदद ली जा रही है। तकनीकी विशेषज्ञों की टीम वारिसलीगंज पुलिस के साथ मिलकर मामले की जांच कर रही है। ताजा जानकारी मिलने तक पुलिस टीम संदिग्ध ठिकानों पर किशोर की बरामदगी के लिए छापेमारी कर रही है। फिलहाल उसका कोई सुराग नहीं मिल सका है।

वर्जन

वारिसलीगंज के एक किशोर के अपहरण की शिकायत मिली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। एक युवक पर अपहरण की आशंका जतायी गयी है। उससे पूछताछ चल रही है। अन्य बिन्दुओं पर भी जांच की जा रही है। ------- महेश चौधरी, एसडीपीओ पकरीबरावां।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें